Crime News / आपराधिक ख़बरे

हिस्ट्रीशीटर की ताबड़तोड़ गोलियां बरसाकर हत्या, बीती रात हमलावरों ने घटना को दिया अंजाम

शाहजहांपुर। शाहजहांपुर के गर्रा मोक्षधाम परिसर में हिस्ट्रीशीटर अखिलेश गुप्ता (42) की शनिवार रात करीब दस बजे बदमाशों ने गोली मारकर हत्या कर दी। हमलावर ने उसके सीने और कनपटी पर गोली मारी। गोली चलने की आवाज सुनकर पहुंचे भाई टेनी और चौकीदार को उसका शव खून से लथपथ मिला। एसपी और एसपी सिटी ने मौका-मुआयना किया।
खन्नौत नदी के नजदीक मोक्षधाम में चौक कोतवाली क्षेत्र के मोहल्ला बाला तिराही निवासी हिस्ट्रीशीटर अखिलेश गुप्ता लकड़ी का ठेकेदार था। शनिवार रात को वह करीब दस बजे वह अपने घर से खाना खाकर आया था। शर्ट उतारने के बाद परिसर में पड़े तख्त के पास कुर्सी पर बैठ गया। उसका भाई टेनी व चौकीदार प्रमोद मोक्षधाम के अंदर थे।
इस बीच हमलावर ने अखिलेश की गोली मारकर हत्या कर दी। हमलावरों ने दो गोलियां मारी। गोलियां लगते ही वह खून से लथपथ होकर गिर पड़ा। फायर की आवाज सुनकर मोक्षधाम के अंदर से टेनी भागकर आया तो उसे भाई का शव पड़ा मिला। तुरंत ही पुलिस को सूचना दी गई।
पुलिस ने एंबुलेंस से अखिलेश को राजकीय मेडिकल कॉलेज भिजवाया। जहां डॉक्टर ने उन्हें मृत घोषित कर दिया। घटना के बाद एसपी अशोक कुमार मीणा, एसपी सिटी सुधीर जायसवाल आदि ने मौका-मुआयना किया। मृतक अखिलेश के परिवार में एक बेटा-एक बेटी है। मां कमला देवी बेटी के शव को देखकर बिलख पड़ी।
एसपी अशोक कुमार मीणा ने बताया कि फॉरेंसिक टीम ने नमूने लिए हैं। मामले की तहरीर आने पर मुकदमा दर्ज कर अग्रिम कार्रवाई की जाएगी। घटना के खुलासे के लिए टीम लगाई गई हैं।


Leave a comment

Educations

Sports

Entertainment

Lucknow

Azamgarh