Crime News / आपराधिक ख़बरे

ब्रेकिंग न्यूज़ आजमगढ़ : रात में सोए हुए वृद्ध दंपति की धारदार हथियार निर्मम हत्या : कयामुद्दीनपट्टी परसहा, निजामाबाद का मामला

आजमगढ़। निजामाबाद थाना क्षेत्र के कयामुद्दीनपट्टी परसहा गांव में बीती रात पति-पत्नी की धारदार हथियार से काटकर हत्या कर दी गई। घटना के बाद निजामाबाद थाना क्षेत्र के पुलिस मौके पर पहुंच गई। शव को कब्जे में लेने के बाद कानूनी कार्रवाई में जुट गई। घटना की सूचना पर डीआईजी और पुलिस अधीक्षक मौके पर पहुंच गए हैं।
जानकारी के अनुसार विश्वनाथ 82 वर्ष व उनकी पत्नी संतारी 80 वर्ष रोज की भांति भोजन के उपरांत बाहर ही चारपाई लगाकर सो गए। बीती रात अज्ञात बदमाशों द्वारा उनकी धारदार हथियार से हमला कर हत्या कर दी गई। सुबह जब ग्रामीण टहलने के लिए निकले तो दंपत्ति को लहूलुहान हालत में ही बिस्तर पर मरा पाया। घटना की सूचना गांव में जंगल की आग की तरह फैल गई। ग्रामीणों द्वारा घटना की जानकारी निजामाबाद थाना को दी गई। वरिष्ठ अधिकारियों को सूचित करने के बाद निजामाबाद थाना की पुलिस मौके पर पहुंच गई। सूचना पर डीआईजी और पुलिस अधीक्षक आजमगढ़ भी मौके पर पहुंच गए। पुलिस शव को कब्जे में लेकर जांच पड़ताल में जुट गई।


Leave a comment

Educations

Sports

Entertainment

Lucknow

Azamgarh