Latest News / ताज़ातरीन खबरें

बीजेपी नेता चिनहट आदर्श व्यापार मंडल के अध्यक्ष व पार्षद पति अरुण राय से दरोगा ने की बदसलूकी, दरोगा लाइन हाजिर - लखनऊ

लखनऊ : एडीसीपी पूर्वी सैय्यद मोहम्मद कासिम ने दरोगा सब्बीर को किया लाइन हाजिर। दरोगा सब्बीर ने की थी पार्षद पति व बीजेपी नेता चिनहट आदर्श व्यापार मंडल के अध्यक्ष अरुण राय से बदसलूकी। चिनहट कोतवाली में धरने पर बैठे कार्यकर्ताओं की मांग पर लाइन हाजिर हुए।
आपको बता दे की मारपिट के एक मामले में पैरवी करने गये भाजपा पार्षद पति व चिनहट आदर्श व्यापार मंडल के अध्यक्ष से एक दरोगा ने बदसलूकी की। दरोगा की बदसलुकी से नाराज पार्षद पति अपने समर्थकों के साथ थाने पर धरने पर बैठ गए। धरने पर बैठे कार्यकर्ता दरोगा को सस्पेंड करने की मांग करने लगे। धरना प्रदर्शन की सूचना पाकर मौके पर पहुंचे एडीसीपी पूर्व मोहम्मद कासिम आब्दी ने कार्यकर्ताओं की मांग पर दरोगा को लाइन हाजिर कर दिया।
आपको बता दे की चिनहट के रहने वाले मोहम्मद फिरोज व मोहम्मद आमीर के बीच में परिवारिक विवाद था। बीते शुक्रवार को यह विवाद काफी बढ़ गया। आरोप है कि मल्हौर चौकी पर तैनात दरोगा सब्बीर ने इस मामले में एक तरफा कार्यवाही की। मोहम्मद फिरोज ने चिनहट आदर्श व्यापार मंडल के अध्यक्ष व भाजपा पार्षद पति अरुण राय को इस बात की जानकारी दी। बताया कि दरोगा सब्बीर ने एकतरफा कार्यवाही करते हुए शांति भंग की धाराओं में उसे गिरफ्तार कर कोतवाली में बंद कर दिया। अरुण राय ने इसकी जानकारी इंस्पेक्टर चिनहट धनंजय पाण्डेय का देते हुए दोनो पक्षों का सुने जाने व उचित कार्यवाही करने का आग्रह किया। इंस्पेक्टर के निर्देश पर दोनों पक्षों के लोगों पर 151 की कार्यवाही हुई। दोनो पक्षों ने अपना जमानत भी कराया। आरोप है कि बुधवार को दरोगा सब्बीर मोहम्मद फिरोज के घर गया। नोटिस तामिल करने पहुंचे वहां फिरोज से गाली-गलौज करने लगे। फिरोज ने इसकी सूचना अरुण राय को दी। अरुण राय अपने समर्थकों के साथ चिनहट कोतवाली पहुंचे। वहां पर मौजूद एसएसआई से इस बात को बता ही रहे थे कि दरोगा सब्बीर भी कोतवाली पहुंच गया। आरोप है कि दरोगा ने पार्षद पति अरुण राय से भी बदसलूकी करने लगा। इस बात से नाराज पार्षद पति व उनके समर्थक थाना परिसर में ही जमीन पर बैठ गये। धरने पर बैठे लोग दरोगा सब्बीर को सस्पेंड करने की मांग करने लगे। कोतवाली में आदर्श व्यापार मंडल के प्रदेश अध्यक्ष संजय गुप्ता, राजीव गांधी वार्ड प्रथम के पार्षद संजय राठौर, चिनहट द्वितीय वार्ड के पार्षद प्रतिनिधि शैलेन्द्र वर्मा, इस्माइलगंज वार्ड के पूर्व पार्षद रूद्रप्रताप सिंह, इंदिरा प्रियदंशनी वार्ड के पार्षद राम कुमार वर्मा, भाजपा मंडल अध्यक्ष कमल पाण्डेय, संतोष रंजन पाण्डेय, संतोष चैधरी, विनोद वर्मा, नरेन्द्र श्रीवास्वत, कौशल वर्मा की मांग पर एडीसीपी पूर्वी सैय्यद मोहम्मद कासिम ने दरोगा सब्बीर को लाइन हाजिर कर दिया।


Leave a comment

Educations

Sports

Entertainment

Lucknow

Azamgarh