National News / राष्ट्रीय ख़बरे

WRESTLERS PROTEST: बृजभूषण के खिलाफ दो महिला पहलवानों से दिल्ली पुलिस ने मांगे सबूत, रिपोर्ट में दावा

Wrestlers protest:भाजपा सांसद बृजभूषण शरण सिंह पर कड़ी एक्शन लेने पर पहलवान 15 जून का इतंजार कर रहे है वहीं बीते दिन पंचायत में पहलवानों ने कहा कि 15 जून तक बृजभूषण पर कोई कार्रवाई नहीं हुई तो आंदोलन फिर से शुरू किया जाएगा। इस बीच दिल्ली पुलिस ने महिला पहलवानों से फोटो, ऑडियो और वीडियो सबूत उपलब्ध कराने के लिए कहा है। जिससे उनके आरोपों को सबूत के रूप में पेश किया जा सके।
दिल्ली पुलिस ने मांगे सबूत
 दरअसल एक रिपोर्ट के नुसार, दिल्ली पुलिस ने दो महिला पहलवानों से उनसे गले लगाने वाले फोटो भी सबूत के तौर पर पेश करने के लिए कहा है। बता दें कि 5 जून को सीआरपीसी की धारा 91 के तहत महिला पहलवानों को अलग-अलग नोटिस जारी किए थे और उन्हें जवाब देने के लिए एक दिन दिया गया था।
वहीं एक पहलवान का हवाला देते हुए ये भी दावा किया गया है कि बृजभूषण सिंह के खिलाफ उनके पास जो भी सबूत थे वो उपबल्ध कराए जा चुके हैं। इतना ही नहीं पुलिस ने एक पहलवान और उसके रिश्तेदार को भी अलग-अलग नोटिस जारी करके बृजभूषण सिंह के खिलाफ कथित रूप से धमकी भरे फोन कॉल के बारे में भी विवरण मांगा है।
खासतौर पर उस रिश्तेदार को धमकी भरे कॉल से संबंधित कोई भी वीडियो, फोटोग्राफ, कॉल रिकॉर्डिंग या व्हाट्सएप चैट देने का अनुरोध किया गया था।


Leave a comment

Educations

Sports

Entertainment

Lucknow

Azamgarh