Entertainment News / ख़बर मनोरंजन

फ़िल्म'PONNIYIN SELVAN2' ने तोड़ा सभी रिकार्ड, दो ही दिनों में ही 100 करोड़ ....

Vairl desk - Ponniyin Selvan2: तमिल फिल्म के फेमस डायरेक्टर मणिरत्नमकी फिल्म 'पोन्नियिन सेल्वन ने काफी धमाल मचाया था अब फिल्म का दूसरा पार्ट भी सिनेमाघरों में दस्तक दे चुका है और 'पोन्नियिन सेल्वन 2'ने रिलीज होते ही बॉक्स ऑफिस पर तहलका मचा दिया है। घरेलू बॉक्स ऑफिस के साथ-साथ दुनियाभर में भी शानदार कलेक्शन करने में सफल रही है।
ट्रेड रिपोर्ट्स की मानें तो 'पोन्नियिन सेल्वन 2' ने दुनिया भर में पहले दिन 61.53 करोड़ रुपये की कमाई की थी। वहीं अब दूसरे दिन भी फिल्म ने वर्ल्डवाइड बॉक्स ऑफिस पर 46.21 करोड़ रुपये का कारोबार किया है। फिल्म ने दो दिनों के अंदर 107.74 करोड़ रुपये का बड़ा आंकड़ा पार कर लिया है। दिलचस्प बात यह है कि फिल्म दो दिनों में ही 100 करोड़ रुपये के क्लब में शामिल हो गई है।
रिपोर्ट्स की मानें तो मणिरत्नम की फिल्म 'पोन्नियिन सेल्वन 2' ने अजित कुमार स्टारर फिल्म 'थुनिवु' और थलापति विजय की फिल्म 'वरिसु' को धूल चटा दी है। थलापति विजय की वरिसु ने वर्ल्डवाइड लेवल पर 290 करोड़ रुपये का कारोबार किया था। वहीं अजित कुमार की फिल्म ने 200 करोड़ रुपये कमाए थे। बताते चलें, इस फिल्म ऐश्वर्या राय बच्चन, चियान विक्रम, कार्थी, तृषा कृष्णन, जयराम रवि और ऐश्वर्या लक्ष्मी जैसे कई कलाकार अहम भूमिकाओं में मौजूद हैं।कहानी की बात की जाए तो इसमें चोल साम्राज्य के इतिहास की कहानी दिखाई गई है।


Leave a comment

Educations

Sports

Entertainment

Lucknow

Azamgarh