Politics News / राजनीतिक समाचार

भाजपा युवा मोर्चा गोरखपुर क्षेत्रीय मंत्री ने प्रभारी आजमगढ़ कैविनेट मंत्री को फूलपुर तहसील में राजकीय स्नात्तकोत्तर महाविद्यालय एवं खेल मैदान के लिए दिया ज्ञापन

माहुल ( आज़मगढ़ ) भाजपा युवा मोर्चा गोरखपुर क्षेत्रीय मंत्री रानू प्रताप राजभर ने प्रभारी आजमगढ़ कैविनेट मंत्री उत्तर प्रदेश , लखनऊ सुरेश राणा को उनके लखनऊ स्थित आवास पर मिलकर फूलपुर तहसील में राजकीय स्नात्तकोत्तर महाविद्यालय एवं खेल मैदान के लिए ज्ञापन दिया है ।
  सरकारी स्तर से शिक्षा के लिए राजकीय स्नात्तकोत्तर महाविद्यालय की मांग किया है महिलाओं की शिक्षा लिए राजकीय महिला स्नात्तकोत्तर महाविद्यालय अम्बारी में है , परंतु युवकों के लिए सरकारी स्तर पर कोई भी स्नात्तकोत्तर महाविद्यालय नही है । अत्यंत पिछड़ा क्षेत्र होने के नाते इस क्षेत्र में युवकों के लिए राजकीय स्नात्तकोत्तर महाविद्यालय की महती आवश्यकता है ।
महिलाओं एवं पुरुषों के लिए खेल मैदान की भी मांग जिला प्रभारी एवं कैबिनेट मंत्री सुरेश राणा से लखनऊ में मिल कर ज्ञापन के माध्यम से मांग किया है । भाजपा युवा मोर्चा गोरखपुर क्षेत्रीय मंत्री रानू प्रताप राजभर ने बताया फूलपुर तहसील अति पिछड़ा होने के कारण गरीब युवाओं के शिक्षास्तर के विकास लिए महाविद्यालय एवं खेल मैदान की मांग किया गया है ।


Leave a comment

Educations

Sports

Entertainment

Lucknow

Azamgarh