Entertainment News / ख़बर मनोरंजन

JIAH KHAN Suicide Case: एक्ट्रेस जिया खान सुसाइड मामले में सुनवाई पूरी, इस दिन आएगा फैसला

Jiah Khan Suicide Case: फिल्म एक्ट्रेस जिया खानजिसकी मौत ने सभी को चौंका कर रख दिया था। अब उसी से जुड़ी क बड़ी खबर सामने आई है। जिया खान के मौत के मामले में विशेष सीबीआई कोर्ट मुंबई में 28अप्रैल को फैसला सुना सकती है। इस मामले में जिया खान के ब्वॉयफ्रेंड रहे फिल्म अभिनेता सूरज पंचोली के खिलाफ आत्महत्या के लिए उकसाने का आरोप लगा है और केस भी चल रहा है।  
विशेष सीबीआई जज एएस सैयद ने फाइनल आर्गुमेंट सुना, जिसे सुनने के बाद उन्होंने मामले में जजमेंट रिजर्व कर लिया है। बता दें, जिया खान 25 वर्ष की थी। वह अमेरिकन सिटीजन थी। वो 3 जून 2013 को जुहू के अपने आवास पर मृत पाई गई थी। पुलिस ने इसके बाद 6 पेज का सुसाइड नोट बरामद किया था। फिर सूरज पंचोली की गिरफ्तारी भी हुई थी। उन पर अबेटमेंट टू सुसाइड यानी आत्महत्या के लिए उकसाने का आरोप लगा और केस चला। यह केस स्पेशल सीबीआई कोर्ट को 2021 में ट्रांसफर किया गया। इसके पहले सेशन कोर्ट ने कहा कि यह उनके क्षेत्र में नहीं आता।
वहीं, सूरज पंचोली के वकील प्रशांत पाटिल ने मामले में कहा है, 'हमने इस मामले में अंतिम बहस कर ली है। हमने मेरिट पर अपने तथ्य रखे हैं। यह मामला सूरज पंचोली वर्सेस सीबीआई का था।' प्रशांत पाटिल ने आगे कहा, 'हमने कई लैंडमार्क जजमेंट की प्रतियां भी इसमें जोड़ी है जो कि सर्वोच्च न्यायालय द्वारा दी गई है। हमने कोर्ट को यह भी बताया कि यह आत्महत्या के लिए उकसाने का मामला नहीं बनता। अब अंतिम निर्णय मामले में 28 अप्रैल को आएगा।'
 


Leave a comment

Educations

Sports

Entertainment

Lucknow

Azamgarh