National News / राष्ट्रीय ख़बरे

Poonch Terror Attack :पुंछ आतंकी हमले में सामने आया पाकिस्तानी कनेक्शन, जांच हुई तेज

Poonch Terror Attack : गुरुवार को जम्मू कश्मीर के पुंछ जिले में सेना के वाहन पर हुए आतंकी हमले में एक नया खुलासा हुआ है। इस आतंकी हमले में पाकिस्तानी साजिश का खुलासा हुआ है, इस आतंकी हमले में शामिल आतंकवादियों में 3 के पाकिस्तान से जुड़े होने का शक जताया जा रहा है। गौरतलब हो कि इस आतंकी हमले की जिम्मेदारी जैश समर्थित आतंकवादी संगठन PAFF ने ली है।
6 लोग हिरासत में
गुरुवार को पुंछ में हुए आतंकी हमले में अब तक पुलिस ने 6लोगों को हिरासत में ले लिया है, वहीं NIA ने भी घटनास्थल पर जाकर हमले की जांच की है और सबूत इकठ्ठा किये हैं। सुरक्षा एजेंसियों को भी संदेह है कि हमला करने के बाद सभी आतंकवादी एक ही गाड़ी में सवार होकर फरार हुए हैं। एजेंसियों का मानना है कि इस आतंकी हमले में 4से 5 आतंकवादी शामिल हो सकते हैं, हालांकि अभी आतंकियों की सटीक संख्या को लेकर कुछ भी साफ तरह से नहीं कहा गया है। 
5 जवान हुए थे हमले में शहीद
बता दें कि जम्मू कश्मीर के पुंछ में गुरुवार को आतंकियों के ग्रेनेड हमले के बाद सेना के वाहन में आग लग गई थी, जिसमें पांच जवान शहीद हो गए थे और एक अन्य जवान गंभीर रूप से घायल हो गया। इस हमले में शहीद होने वाले सभी जवान राष्ट्रीय राइफल्स यूनिट के थे और इलाके में आतंकवाद रोधी अभियानों के लिए इन्हें तैनात किया गया था।


Leave a comment

Educations

Sports

Entertainment

Lucknow

Azamgarh