Entertainment News / ख़बर मनोरंजन

गिल नहीं भूल पा रही है सिद्धार्थ की यादें, फिल्म के ट्रेलर लॉन्च इवेंट में कही ये बात

Bollywood news: बॉलीवुड एक्टर सलमान खान की फिल्म किसी का भाई किसी की जान का ट्रेलर रिलीज हो चुका है। जिसकी चर्चा चारों और हो रही थी। वही इस फिल्म में शहनाज गिल भी भाईजान के साथ आपको नजर आएंगी। वही ट्रेलर लॉन्च इवेंट के दौरान जब शहनाज गिल से पूछा गया कि वह लाइफ में कितना आगे बढ़ पाई है इससे पहले कि इस सवाल का जवाब शहनाज दे पाते सलमान खान कह पड़ते हैं कि मॉव ऑन शहनाज, मॉव ऑन कर जाओ। अब हो गया मॉव ऑन।
वहीं सलमान खान की बात सुन शहनाज सन्न रह जाते हैं और हंस पड़ी हालांकि जवाब में शहनाज कहती हा कि मैं समझी नहीं क्या बोले सलमान सर, फिर से कहनाष फिर सलमान खान कहते है कि मैं कह रहा हूं आगे बढ़ जाओ। तब बात को समझते हुए कहा कर गई। इसी के साथ एक फिल्म में काम करने को लेकर अपना एक शेयर किया और कहा यह मेरे लिए है कि सलमान खान सर के पीछे खड़ी हूं।
शहनाज गिल ने कहा, मैं जब फर्स्ट म्यूजियम किया था लाइफ में जिसके बाद मैंने जब भी ट्रायल किया फिल्मों के लिए तो रिजेक्ट हुई थी मुझे छोटी बच्ची कहकर भगा दिया जाता था मैं बहुत रोई थी मेरी मां ने भी कहा था 1 दिन सलमान खान की फिल्म में काम करेगी आज वह सपना सच हो गया है और मैं बहुत खुश हूं शहनाज गिल किसी ना किसी की जान फिल्म से बॉलीवुड में डेब्यू कर रही है।
शहनाज और सिद्धार्थ शुक्ला बिग बॉस सीजन 3 के दौरान हुई थी दोनों पक्के दोस्त बन गए थे अक्सर ही शो पर दोनों अपनी फीलिंग को एक्सप्रेस करते दिखाई देते थे हालांकि 2 सितंबर 2021 को अचानक खबर सामने आई कि सिद्धार्थ को दिल का दौरा पड़ा है और उसकी मौत हो गई है इसके बाद शहनाज गिल पूरी तरह टूट गई थी और उन्होंने लंबे समय के लिए खुद को मीडिया की नजरों से दूर कर लिया था।


Leave a comment

Educations

Sports

Entertainment

Lucknow

Azamgarh