Latest News / ताज़ातरीन खबरें

बोले,बाहुबली पूर्वसांसद व फूलपुर विधायक रमाकांत यादव ,' सरकार कर रही सत्ता का खुला दुरूपयोग, नहीं कुछ मिला तो शराब काण्ड में फंसा दिया'

आजमगढ़। समाजवादी पार्टी के विधायक रमाकांत यादव को सोमवार की सुबह फतेहगढ़ जेल से कड़ी सुरक्षा के बीच पेशी के लिए आजमगढ़ लाया गया। रमाकांत यादव एमपी-एमएलए कोर्ट में पेश हुए। जहां जहरीली शराब मामले में अपना बयान दर्ज कराया।
एमपी-एमएलए कोर्ट में पूर्व सांसद व फूलपुर पवई से वर्तमान सपा विधायक रमाकांत यादव की पेशी हुई। उनके खिलाफ माहुल में जहरीली शराब पीने से हुई मौत मामले में मुकदमा दर्ज है। रमाकांत यादव को सबसे पहले फतेहगढ़ जेल से कड़ी सुरक्षा के बीच आजमगढ़ के सिधारी थाने पर ले आया गया। कोर्ट के खुलने तक रमाकांत वहीं पर रहे। इस बावत मीडिया से रूबरू होते हुए सपा विधायक रमाकान्त यादव ने बताया कि सत्ता का खुला दुरूपयोग हो रहा है। जब सरकार को कुछ नहीं मिला तो उसने रमाकान्त यादव को शराब तस्कर बना दिया। बताते चलें कि गत वर्ष माहुल में हुए जहरीली शराब कांड में कई लोगों की मौत हो गई थी। इस घटना में पुलिस ने सपा के फूलपुर-पवई से बाहुबली विधायक रमाकांत यादव के भांजे रंगेश यादव को पुलिस ने इस मामले में आरोपी बनाया। जिसकी विवेचना के दौरान विधायक रमाकांत यादव का नाम भी सामने आया।


Leave a comment

Educations

Sports

Entertainment

Lucknow

Azamgarh