Entertainment News / ख़बर मनोरंजन

एक बार फिर आज की GENZ पर भड़की कंगना रनौत, ट्वीट कर कही ये बात

बॉलीवुड एक्ट्रेस कंगना रनौत हमेशा सोशल इश्यूज को लेकर मुखर रहती है और ऐसा कोई भी मुद्दा नहीं है जिसके बारे मेंवे बात ना करती हो। हाल ही में एक्ट्रेस ने एक पोस्ट में GenZ को टारगेट किया था और उन्हें बहुत लेजी बताया था। अब एक नया कंगना ने रविवार को अंग्रेजी बोलने वाले 'देसी बच्चों' की 'टकीली' हिंदी के लिए आलोचना की। रानौत ने हिंदी में उनके प्रवाह को 'सेकंड-हैंड ब्रिटिश एक्सेंट' कहा और इसे 'परेशान करने वाला' भी कहा।
कंगना ने अपने विचार ट्विटर पर रखे। उन्होंने एक सोशल मीडिया यूजर के ट्वीट का जवाब दिया। नेटीजन ने एक लेख का लिंक साझा किया था जिसमें इटली के बारे में, संसद में एक बिल पेश करने, औपचारिक संचार के लिए अंग्रेजी और अन्य विदेशी भाषाओं पर प्रतिबंध लगाने की मांग के बारे में बताया गया था। यूजर ने लिखा, "मुझसे नफरत है लेकिन हमें भी ऐसा ही करना चाहिए, गुरुग्राम में बच्चे सिर्फ अंग्रेजी में बोलते हैं, लेकिन वे मुश्किल से ही हिंदी समझ पाते हैं और हिंदी बोलना भूल जाते हैं।"
कंगना ने अपने कोट के साथ ट्वीट को फिर से साझा किया और लिखा, "मुझे पता है कि मैं ट्रोलिंग को आमंत्रित करूंगी, लेकिन ईमानदारी से अंग्रेजी बोलने वाले देसी बच्चे जो सेकंड हैंड ब्रिट लहजे में हिंदी बोलते हैं, वे केवल परेशान और परेशान करने वाले होते हैं। जबकि जिन बच्चों के पास प्रामाणिक देसी उच्चारण / स्वैग है और जो हिंदी/संस्कृत धाराप्रवाह बोलते हैं वे शीर्ष श्रेणी के हैं,"
यह पहली बार नहीं है जब कंगना ने जेन-जेड किड्स की आलोचना की है। मार्च में कंगना रनौत ने ट्विटर पर उदारवादियों के बारे में बात की थी। उन्होंने कहा कि उदार होने के लिए व्यक्ति को बुद्धि विकसित करनी चाहिए/साहित्य का अध्ययन करना चाहिए लेकिन GenZ बहुत आलसी है। उसने 10 साल से कम उम्र के बच्चों के लिए किताबें दिखाने वाली एक महिला के वीडियो को रीट्वीट किया जिसमें कुछ वयस्क सामग्री थी।


Leave a comment

Educations

Sports

Entertainment

Lucknow

Azamgarh