Latest News / ताज़ातरीन खबरें

Promise day 💖 क्यों मनाया जाता है , जानें क्या है इस दिन की खासियत

Promise day: 💖 फरवरी का महीना प्यार के नाम से जाना जाता है। यही वह महीना होता है जिसमें वेलेंटाइन वीक मनाया जाता है। इस वीक में कई सारे अलग-अलग दिन होते हैं जिसमें रोज डे, प्रपोज डे, प्रॉमिस डे जैसे डे शामिल है। आज प्रॉमिस डे है जिसमें लोग एक दूसरे से किसी चीज को लेकर वादा करते हैं। वहीं वैलेंटाइन भी कपल्स के लिए काफी खास होता है। प्यार में कपिल मोहब्बत की कसमे वादे लेते हैं।यह कसमें उनके रिश्ते में भरोसा और उम्मीद को बनाए रखने में मदद करती हैं। इसलिए आज हम जानेंगे कि यह प्रॉमिस डे क्या है और इसमें ऐसी क्या खासियत है।
बता देगी प्रॉमिस डे 11फरवरी को मनाया जाता है। इस दिन कपल एक दूसरे से कुछ ना कुछ वादा करते हैं। कहा जाता है कि प्रॉमिस करने से रिलेशनशिप काफी मजबूत हो जाता है। ऐसे में कपल्स इस दिन को काफी खास तरीके से मनाते हैं।प्रॉमिस डे पर कपल अपने रिश्तो को लेकर कई चीजों के बारे में प्रॉमिस करते हैं।अरे वादा करते हैं कि वह इन बातों को हर हाल में निभाएंगे।

हैप्पी प्रॉमिस डे : शुभकामनाएं और संदेश
मैं आपसे एक रानी की तरह व्यवहार करने का वादा करता हूं, क्योंकि आप एक हैं। हैप्पी प्रॉमिस डे, जानेमन।
मैं इसमें तुम्हारे बिना जीवन की कल्पना नहीं कर सकता,
मैं तुम्हारे साथ बूढ़ा होना चाहता हूं,
चलो बाकी जीवन एक साथ बिताते हैं।
वचन दिवस की शुभकामनाएं!
खुशी और खुशी के साथ हाथ मिलाना, एक-दूसरे से प्यार करना, अधिक जानना, गहरे प्यार में, भावनाओं को व्यक्त करना ही आपके साथी के लिए एक खूबसूरत वादा है।


Leave a comment

Educations

Sports

Entertainment

Lucknow

Azamgarh