Latest News / ताज़ातरीन खबरें

मंजुलिका' के इस रूप को देख छूटे यात्रियों के पसीने सोशल मीडिया पर वीडियो हुआ वायरल

बरेली। बीते दिनों सोशल मीडिया पर एक वीडियो तेजी से वायरल हुआ था। यह वीडियो नोएडा मेट्रो का है। इसमें एक लड़की बॉलीवुड फिल्म 'भूल भुलैया' की किरदार 'मंजुलिका' बनकर मेट्रो में घूमती नजर आई। 'मंजुलिका' को मेट्रो में देख सभी यात्रियों के पसीने छूट गए थे। इस वीडियो को लोगों ने खूब शेयर किया। कुछ लोगों ने मेट्रो में इस तरह की वेशभूषा में वीडियो बनाने को गलत बताया। तरह-तरह कमेंट किए। हालांकि बाद में यह स्पष्ट हो गया कि यह वीडियो पूरी तरह से स्क्रिप्टेड है। एनएमआरसी ने खुद बयान जारी करके इस वीडियो की सच्चाई बताई थी। एनएमआरसी के मुताबिक वीडियो एक व्यावसायिक विज्ञापन शूटिंग का एक हिस्सा है। वीडियो किस मकसद से बनाया गया यह तो स्पष्ट हो गया, लेकिन 'मंजुलिका' बनी 'वायरल गर्ल' कौन है, यह बहुत से लोग जानना चाहते होंगे।
नोएडा मेट्रो में 'मंजुलिका' के गेटअप में घूमने वाली लड़की का नाम प्रिया गुप्ता है। वह बरेली की रहने वाली हैं। उनका यह वीडियो पिछले हफ्ते से सोशल मीडिया पर छाया हुआ है। स्टेडियम रोड स्थित हरगोविंद नगर निवासी प्रदीप कुमार गुप्ता की बेटी प्रिया गुप्ता कई वर्षों से मुंबई में काम कर रही हैं। उन्होंने कई ओटीटी प्लेटफॉर्म की वेब सीरीज में काम किया है।
प्रिया गुप्ता जी वर्ल्ड के अंग्रेजी शो में भी अभिनय कर चुकी हैं। उन्होंने ई-कॉमर्स वेबसाइट व अन्य ब्रांड के लिए प्रचार वीडियो भी शूट किए हैं। उन्होंने मी-टू मूवमेंट पर बनी लघु फिल्म में भी काम किया है।
प्रिया सोशल मीडिया पर वीडियो बनाती रहती हैं। उनके इंस्टाग्राम पर 27 हजार से अधिक फॉलोअर्स हैं। 'मंजुलिका' वाला उनका वीडियो मोबाइल एसोसिरीज बनाने वाली एक कंपनी के विज्ञापन का हिस्सा है।


Leave a comment

Educations

Sports

Entertainment

Lucknow

Azamgarh