Interested News / मज़ेदार ख़बरे

लूडो के जरिए पाकिस्तानी लड़की को यूपी के लड़के से हुआ प्यार, अवैध तरीके से नेपाल होते हुए पहुंची भारत, खुफिया एजेंसी की रिपोर्ट पर पुलिस ने लिया हिरासत में

लखनऊ। उत्तर प्रदेश के एक युवक के लूडो खेलने के अंदाज पर पाकिस्तान की एक युवती इस कदर मर मिटी कि वो उससे मिलने और उसके साथ पूरी जिंदगी बिताने के लिए अवैध तरीके से भारत आ गई। जानकारी के मुताबिक पाकिस्तानी युवती को यूपी के युवक से ऑनलाइन लूडो गेम के दौरान प्यार हो गया। उससे मिलने के लिए युवती अवैध तरीके से सीमा पार कर भारत आ गई। हालांकि उसकी ये कोशिश नाकाम रही क्योंकि शुक्रवार को बेंगलुरु में उसे पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया।
जानकारी के मुताबिक यूपी का मुलायम सिंह यादव अक्सर ऑनलाइन लूडो गेम खेलता था. गेम खेलने के दौरान उसकी मुलाकात 19 साल की इकरा जीवनी से हुई। दोनों को एक दूसरे से प्यार हुआ और दोनों ने जिंदगी साथ बिताने का फैसला किया। अपने प्रेमी से मिलने के लिए पाकिस्तानी लड़की अवैध रूप से नेपाल के रास्ते भारत भी पहुंच गई। भारत में प्रवेश करने के बाद दंपति बेंगलुरु चले गए और जुन्नासंद्रा में अयप्पा मंदिर के पास एक किराए के घर में रहने लगे।
मुलायम सिंह यादव ने अपना नाम बदलकर रवा यादव कर और पाकिस्तानी युवती इकरा के लिए जाली आधार कार्ड बनवाया और भारतीय पासपोर्ट के लिए आवेदन कर दिया। मामला तब सामने आया जब केंद्रीय खुफिया एजेंसियों का सामना इकरा से हुआ जो पाकिस्तान में अपने परिवार के सदस्यों से संपर्क करने की कोशिश कर रही थी।
खूफिया एजेंसियों ने राज्य की खुफिया पुलिस को सतर्क कर दिया। उनकी प्रेम कहानी का अंत तब हुआ जब पुलिस ने लड़की को अवैध रूप से भारत में प्रवेश करने और फर्जी दस्तावेज हासिल करने के आरोप में गिरफ्तार किया। पुलिस ने जालसाजी के मामले में युवक को गिरफ्तार भी किया है। इकरा को एफआरआरओ के अधिकारियों को सौंप दिया गया।


Leave a comment

Educations

Sports

Entertainment

Lucknow

Azamgarh