Accidental News / दुर्घटना की खबरें

अपराधियों पर काल बनकर टूटी पुलिस, मुठभेड़ में 50-50 हजार के 2 इनामी बदमाश ढेर, एक दरोगा और दो पुलिसकर्मी भी हुए घायल

बुलंदशहर। बुलंदशहर में खाकी वर्दी अपराधियों का काल बन गई है. यहां पुलिस ने एक ही रात में सर्राफा से लूट की घटना में वांछित 50-50 हजार के दो इनामी बदमाशों को मुठभेड़ में ढेर कर दिया। बुलंदशहर की नगर पुलिस ने इनामी आशीष और खुर्जा नगर, खुर्जा देहात और पहासू पुलिस ने संयुक्त कार्रवाई में अब्दुल नाम के इनामी बदमाश को मार गिराया है. मुठभेड़ में मरने वाले दोनों इनामी बदमाशों पर करीब एक-एक दर्जन आपराधिक मामले दर्ज हैं. इन दोनों पर दो महीने पहले बुलंदशहर नगर कोतवाली क्षेत्र के धमेडा अड्डे पर दिन दहाड़े एक सर्राफा को गोली मारकर दुकान लूटने का भी आरोप था.
इस मामले में पुलिस इनके कई साथियों को पहले ही जेल भेज चुकी थी.इस मामले आशीष और अब्दुल वांछित थे. सर्राफा से लूट की इसी घटना में बुलंदशहर पुलिस की ओर से दोनों बदमाशों पर 50-50 हजार का इनाम घोषित किया गया था.मुठभेड़ में मरने वाले आशीष की पहचान बुलंदशहर देहात कोतवाली क्षेत्र के गांव ऐमनपुर निवासी के रूप में हुई है. जबकि अब्दुल खुर्जा देहात के गांव भटवारा का निवासी बताया जा रहा है.पुलिस अधिकारियों की मानें तो मुखबिर की सूचना पर अलग-अलग थाना क्षेत्रों में इन दोनों बदमाशों की घेराबंदी की गई थी. खुद को पुलिस के बीच घिरता देख बदमाशों ने पुलिस टीम पर फायरिंग शुरू कर दी. इसके जवाब में पुलिस ने भी फायरिंग की.इसमें पहासू में अब्दुल और बुलंदशहर नगर में आशीष ढेर हो गया. इस मुठभेड़ में गोली लगने से आवास विकास चौकी इंचार्ज सब इंस्पेक्टर परवेज चौधरी और सिपाही वीरेंद्र सिंह घायल हुए हैं. वहीं पहासू में हेड कांस्टेबल सितम सिंह को अब्दुल की गोली लगी है.उनका हॉस्पिटल में इलाज चल रहा है
एसएसपी श्लोक कुमार ने दावा किया कि मुखबिर की सूचना पर दोनों थाना क्षेत्रों में बदमाशों की घेराबंदी की गई थी. इस दौरान आरोपियों ने पुलिस टीम पर ताबड़तोड़ फायरिंग की. एसएसपी का दावा है कि बदमाशों की कई गोली पुलिस की बुलेटप्रूफ जैकेट में भी लगी है.जबकि उसके अलावा पुलिस के एक दरोगा समेत 3 लोग घायल हुए हैं.फिलहाल पुलिस के जो लोग घायल हैं उनका उपचार कराया जा रहा है जबकि पुलिस अब आगे की करवाई में जुट गई है।


Leave a comment

Educations

Sports

Entertainment

Lucknow

Azamgarh