Entertainment News / ख़बर मनोरंजन

आमिर खान की बेटी ‘आईरा’ को देखकर लगेगा ‘440 वोल्ट’

Bollywood news:एक्टर आमिर खान ने अपनी दूसरी पत्नी से तलाक ले लिया है। इसके बाद से ही उनके बारे में सोशल मीडिया पर बहुत सी चर्चाएं हो रही है। उनके साथ ही उनके फैमिली मेंबर्स पर भी बहुत सी बाते आज के समय में बहुत हो रही है। उनके बच्चो के सोशल मीडिया पर भी लोग कई तरह के कॉमेंट कर रहे है। इन सब में सबसे ज्यादा बाते आमिर खान की बेटी आईरा खान की हो रही है। आईरा खान अपने ऊपर हुए सभी कमेंट को छोड़कर अपने दुनिया में ही मस्त है। उन्होंने अपना बिंदास अंदाज आज भी नही छोड़ा है। आमिर खान की बेटी बेटी अपने सोशल मीडिया पर बहुत एक्टिव रहती है और लगातार फोटो अपलोड करती रहती है।आईरा खान ने हाल ही में अपनी एक खूबसूरत फोटो को अपने सोशल मीडिया पर अपलोड किया है। आईरा इस समय वेकेशन मना रही है। और किसी खूबसूरत जगह पर घूमने गई है।
पहली पिक्चर में आईरा एक खूबसूरत जगह पर बैठी है और उसमे वो थाई फ्लॉन्ट कर रही हैं। उसी फोटो में उनके साथ एक डॉगी भी बैठा हुआ है। जिसे वो सहला रही है। इसके साथ ही उन्होंने डेनिम जींस पहने हुए है और ब्लैक कलर का चस्मा लगाए हुई है।  इसमें वो बहुत ही खूबसूरत दिख रही और इसमें उन्होंने बहुत से जगह पर ब्लर किया हुआ है।
आईरा खान ने जिस फोटो में कुछ चीजों को ब्लर किया है वो सिगरेट का पैकेट है। जिसे उन्होंने पब्लिक को नजर में आने से बचाने के लिए छुपाया है। हालाकि उनकी इस्मोकिंग और ड्रिंकिंग किसी से भी छिपी नहीं है। और उन्हें कई बार बहुत से जगह और फोटो में सिगरेट पीते और शराब पीते देखा गया है। और उनकी फोटो भी ऐसा करते हुए बहुत है।  आईरा के इस सिगरेट को लेकर कई लोगो सवाल भी उठाए है। पर उनके फैंस को उनका ये अंदाज और फोटो बहुत भा रहा है। और वो उनके फोटो को बहुत पसंद कर रहे है।


Leave a comment

Educations

Sports

Entertainment

Lucknow

Azamgarh