Entertainment News / ख़बर मनोरंजन

ऐसे होता है बॉलीवुड एक्ट्रेस का मेकअप, सनी लियोनी और पूनम पांडे की फोटो देखकर खड़े हो जाएंगे रोंगटे

बॉलीवुड एक ऐसी जगह है जो चकचौंद से भरा हुआ है। आज के समय में हम बॉलीवुड एक ग्लैमरस सिटी के रूप में पूरे भारत में अपनी पहचान बनाए हुए है। वहा पर हरा चीज बहुत खूबसूरत दिखाई पड़ता है। पर आपकी जानकारी के लिए हम बता दे। जो चीज जैसी दिखती है वैसी होती नही है।बॉलीवुड में नकली चीजों की बहुत भरमार है। अक्सर लोग अपनी खूबसूरती की तुलना करने के लिए बॉलीवुड एक्टर और एक्ट्रेस का सहारा लेते है। आपकी जानकारी के लिए हम आपको बता दे की न आपकी खूबसूरती कम है और न ही वो सभी एक्टर और एक्ट्रेस इतने ज्यादा खूबसूरत है। अक्सर हम लोग अपने पसंद के एक्टर और एक्ट्रेस को देख के सोचते है की ये कितने खूबसूरत दिखते है पर आपके जानकारी के लिए हम आपको बता दे की इन सभी बॉलीवुड सितारों के खूबसूरती के पीछे इनके मेकअप आर्टिस्ट का बहुत बड़ा हाथ होता है। जो इनके मेक अप लिए जी तोड़ मेहनत करते है।
कई बार तो एक्टर और एक्ट्रेस खुद की ही मेकअप के बाद इतना खूबसूरत देख के चौक जाते है की ये वो ही है की नही। आज हम आपको कुछ एक्ट्रेस की फोटो दिखाएंगे जो को अपनी वेटरनिटी वैन में तैयार हो रही थी। और आप उनके पहले और बाद के फोटो को देख के चौक जायेंगे।
बॉलीवुड की एक्ट्रेस अपने मेकअप के लिए लाखो रुपए खर्च कर देती है ताकि वो सबसे सुंदर दिख सके। इसके लिए वो सभी ब्रांडेड चीजों का इस्तेमाल करती है।  और साथ ही ऐसी चीजों का जो उनके चेहरे को नुकसान न पहुंचाए।
अब अगर बात करे उनके मेकअप इक्विपमेंट की तो उसमे
आई शैडो, कंसीलर और भी बहुत ही चीज़ें आती ही। और ये सारी चीज़ें दुनिया के बेस्ट ब्रांड की होती है।
चलिए अब बात कर लेते है उन एक्ट्रेस की फोटो की जिन्हे मेकअप से पहले और मेकअप के बाद खींचा गया है।


Leave a comment

Educations

Sports

Entertainment

Lucknow

Azamgarh