Entertainment News / ख़बर मनोरंजन

राखी सावंत ने किया कंडोम का प्रचार तो एक व्यक्ति ने कहा इसे कैसे यूज करते हैं, तो बदले में दिया उसे यह जवाब

Bollywood news: सोशल मीडिया की मशहूर अभिनेत्री राखी सावंत को तो आप सभी अच्छे से जानते होंगे। राखी ने बहुत से फिल्मों में काम किया है। और उन्हें बॉलीवुड की आइटम गर्ल के नाम से जमे भी जाना जाता है। राखी हाल ही में आई बिग बॉस के 14 सीजन में एक कंटेस्टेंट के तौर पर पार्टिसिपेट किया था। जिसे लोगो ने बहुत पसंद किया। राखी के बिहेवियर के वजह से लोगो के दिलो में उनके लिए अलग से जगह है।राखी अपनी ही मस्ती में मगन रहने वाली औरत है। और उनकी मस्ती कभी खत्म नहीं होती है। राखी का आए दिन तरह तरह के वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल होते रहते हैं। और लोग इन्हें काफी पसंद भी करते है। हाल ही में इनका एक वीडियो सोशल मीडिया पर शेयर किया गया है। जिसे देखकर सभी लोगो बहुत हस ररहे है। इस वीडियो में राखी सावंत एक कंडोम का प्रचार कर रही और वो भी बहुत फनी अंदाज में जिसे देख कर लोगो को बहुत हसी आ रही है। और लोग इस वीडियो को बहुत शेयर भी कर रहे है।
इस वीडियो में राखी ने रेड कलर का एक जिम वियर पहना हुआ है और हाथ में एक कंडोम का पैकेट लिए हुए है। राखी इस लुक में बहुत खूबसूरत लग रही है। राखी सावंत वीडियो में कंडोम को दिखाते हुए कहती है की दुबई का माल है। आह मैं इंटरनेशन मॉडल बन गई . या हबीबी या हबीबी, लेजा कभी भी। राखी का ये वीडियो बहुत पसंद किया जा रहा है। और लोग आर फनी रिएक्ट भी कर रहे है। वीडियो में देखते है की लोगो की भीड़ धीरे धीरे बढ़ने लगती है। और इसी भीड़ में से एक व्यक्ति ने रखी से पूछा की इसका इस्तेमाल करते है।
राखी सावंत ने ये सवाल सुनकर तुरंत कहा की मैं क्या जानूं की इसका इस्तेमाल कैसे करते है। मेरी न तो अभी शादी हुई है।, न मेरा कोई बॉयफ्रेंड है।, और न मेरा कोई लड़का है। मैं सिर्फ एक मॉडल हु। लोगो को उनका ये जवाब सुनकर बहुत अच्छा लगा। राखी ने ये जवाब देकर तुरंत इस कंडोम के पैकेट को जिससे लिया था उसे दे दिया।  राखी का ये वीडियो वायरल हो गया। लोगो ने इसे बहुत फनी बताया।
राखी सावंत बिग बॉस के सीजन 14 के बाद अक्सर कही न कही नजर आ हो जाती है। लोग उनका किस्सा सुनकर बहुत हस्ते है। हाल ही में राखी सावंत का एक म्यूजिक वीडियो लॉन्च हुआ है मेरे ड्रीम में तेरी एंट्री’ जिसका प्रमोशन भी उन्होंने किया था।


Leave a comment

Educations

Sports

Entertainment

Lucknow

Azamgarh