Sports News / स्पोर्ट्स की खबरें

IND VS SL: पहले T20 मैच में बड़ा बदलाव ..., ये हो सकती है भारत की संभावित प्लेइंग 11

स्पोर्ट्स न्यूज़ : भारत और श्रीलंका के बीच पहला t20मैच 3जनवरी को खेला जाएगा। वहीं श्रीलंका सीरीज में टीम इंडिया की कमान हार्दिक पांड्या के हाथ में सौंपी गई है। t20सीरीज में रोहित शर्मा विराट कोहली और केएल राहुल को आराम दिया गया है।ऐसे में टीम इंडिया में कई युवा प्लेयर्स को जगह दी गई है।वहीं दूसरी तरफ हार्दिक की कप्तानी में युवा ब्रिगेड जीतने का मौका नहीं छोड़ना चाह रही है। वही दूसरी तरफ पहले t20मैच में कैसी हो सकती है भारतीय टीम की प्लेइंग इलेवन, यह सवाल सबके मन में चल रहे हैं।
यह हो सकती है जोड़ी
बता दें कि t20मैच के लिए ओपनिंग जोड़ी ईशान किशन और शुभमन गिल को बताया जा रहा है। ईशान किशन ने बांग्लादेश दौरे पर तूफानी दोहरा शतक लगाया था इस वजह से उन्हें बतौर ओपनर जगह मिल सकती है। इसके अलावा शुभ्मन गिल का भी अच्छा प्रदर्शन रहा है। यह दोनों खिलाड़ी मिलकर लेफ्ट राइट कॉन्बिनेशन बनाते हैं जिससे विरोधी टीम को बॉलिंग करने में परेशानी हो सकती है।
इसके अलावा विराट कोहली की गैरमौजूदगी में तीसरा नंबर श्रेयस अय्यर का आता है। क्योंकि इस खिलाड़ी ने भी कई खेलों में अपना अच्छा प्रदर्शन दिखाया है। जब वह अपनी लय में हो तो किसी भी खेल को पलटने का दम रखते हैं। इस लिस्ट में चौथा नंबर सूर्यकुमार यादव का आता है, जिसने t20 क्रिकेट में सबसे ज्यादा रन बनाए हैं। यही वजह है कि उन्हें उप कप्तानी भी सौंपी जा चुकी है।


Leave a comment

Educations

Sports

Entertainment

Lucknow

Azamgarh