Entertainment News / ख़बर मनोरंजन

Big boss में एक और सख्स का कटा पत्ता, जानें क्या है वजह

मनोरंजन एक्सप्रेस: बिग बॉस 16 इन दिनों दर्शकों के लिए मनोरंजन का केंद्र बना हुआ है। जहां एक तरफ मेकर्स लगातार इस शो में ट्वीट लेकर आ रहे है। वहीं दूसरी ओर शो में वाइल्ड कार्ड बनकर हिस्सा लेने वाले विकास मनकतला को सलमान खान ने घर से बाहर का रास्ता दिखा दिया है। ऐसे में शो से बाहर होने के बाद विकास का कंटेस्टेंट्स पर गुस्सा जमकर फूटा है और उन्होंने घर के सदस्यों पर कई गंभीर आरोप भी लगाए है। खासकर विकास ने अर्चना गौतम के रवैये पर खुलकर बात की। शो में दोनों के बीच जमकर लड़ाई-झगड़ा देखने को मिला था।
बता दें कि विकास ने कहा है कि घर में ग्रुप बन गए है और उन लोगों  ने मुझे अपने साथ मिक्स होने का मौका ही नहीं दिया। मुझे लगता है कि मैं अच्छा कर सकता था, लेकिन मुझे मौका नहीं मिला। वाइल्ड कार्ड एंट्री के तौर पर मेरा सफर अच्छा रहा।'इसके अलावा विकास ने अर्चना गौतम को लेकर बात की। विकास ने कहा, 'अर्चना की बदतमीजी को हमेशा ही नजरअंदाज किया जाता है। कई बार उसे टोका जाता है, लेकिन उसे जिस तरह से डांट लगानी चाहिए, वैसे नहीं किया जाता। इस खेल में एंटरटेन करना, सही मुद्दों पर लड़ना सभी सही है, लेकिन घटिया सोच रखना और लोगों के इमोशंस का फायदा उठाना गलत है। इसी वजह से शो का लेवल डाउन हो जाता है।'
विकास ने आगे कहा कि वह शो में एक बार फिर जाने के लिए तैयार है। लेकिन वह कभी अर्चना और शिव ठाकरे से मिलना नहीं चाहते है। वहीं बात दे कि इस बार वीकएंड के वार पर सलमान खान ने अर्चना गौतम को समझाया था। इसके अलावा नए साल का जश्न मनाने के लिए शो में दिग्गज अभिनेता धर्मेंद्र, जन्नत जुबैर, कृष्णा अभिषेक, करण कुंद्रा और राजीव अदातिया पहुंचे थे।


Leave a comment

Educations

Sports

Entertainment

Lucknow

Azamgarh