Entertainment News / ख़बर मनोरंजन

सपना चौधरी का दिखा अलग अंदाज, नीले सूट में ढाया अदाकारा ने कहर,दिल थाम कर देखने को मजबूर फैंस की जमी टकटकी

हरियाणा की मशहूर डांसर सपना चौधरी आज किसी परिचय की मौहताज नहीं है। जहां एक तरफ अदाकारा का गाना रिलीज के साथ ही लोगों के बीच पॉपुलर हो जाता है। वहीं दूसरी ओर सोशल मीडिया पर भी सपना की तगड़ी फैन फॉलोइंग है। अदाकारा के हर गाने को लोगों का बेहद प्यार मिलता है, यहीं कारण है कि सपना को देसी क्वीन भी कहा जाता है। वहीं सपना का एक वीडियो इन दिनों सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है, जो खूब सूर्खियां बटोर रहा है।
बता दें कि वायरल वीडियो को लोगों के द्वारा अब तक 8.1 मिलियन से ज्यादा व्यूज मिल चुके है। वीडियो में सपना अपने हिट सॉन्ग तेरी आंख्या का यो काजल पर झूमकर डांस करती नजर आ रही है। देसी क्वीन जोरदार कमर मटका रही है। उन्होंने नीले और गुलाबी रंग का सलवार सूट पहना है जिसमें वो हमेशा की तरह अपना देसी स्वैग दिखा रही है। इसके साथ ही सपना चौधरी हमेशा अपने देसी लुक से फैंस का दिल जीतने में कामयाब हो जाती है। इस वीडियो में भी सपना स्टेज पर नागिन की तरह बलखा रही है।
वहीं सपना चौधरी सोशल मीडिया पर भी काफी एक्टिव रहती हैं। इंस्टाग्राम पर उनके 5.2 मिलियन फॉलोअर्स हैं। वो अक्सर अपनी तस्वीरों और वीडियोंज को फैंस के साथ शेयर करती है। फैंस भी सपना चौधरी (Sapna Choudhary) की हर अदा के दीवाने है। बिग बॉस में नजर आने के बाद से सपना की फैन फॉलोइंग लगातार बढ़ रही है। आलम ये है कि कोई भी शादी या इवेंट सपना के गानों के बिना अधूरा है।


Leave a comment

Educations

Sports

Entertainment

Lucknow

Azamgarh