Entertainment News / ख़बर मनोरंजन

साथ निभाना साथिया की गोपी बहू,आप जैसों से ज्ञान लेने की...ट्रोलिंग को लेकर देवोलीना का फूटा गुस्सा, यूजर्स को सुनाई खरी-खोटी

नई दिल्ली: साथ निभाया साथिया शो से गोपी बहू के किरदार में अपने पहचान बनाने वाली देवोलीना शादी के बंधन में बंध गई हैं। उन्होंने अपने जिम टेनर से शादी रचाई हैं। वहीं जब से शादी हुई है तभी से फैंस सोशल मीडिया पर देवोलीना को ट्रोल कर  रहे हैं। इस दौरान देवोलीना ने ट्रोलिंग का जवाब दिया हैं जिसे जानकर हर कोई हैरान हैं।
बता दें कि 14दिसंबर को देवोलीना ने जिम ट्रेनर शाहनवाज से शादी रचाकर अपनी नई जिंदगी की शुरूआत कर ली हैं। वहीं शादी की फोटोज वायरल हो रही हैं।  जिसेक बाद फैंस एक्ट्रेस को ट्रोल करना शुरू कर दिया जिसका जवाब में देवोलीना ने दिया हैं। बता दें कि देवोलीना जिम ट्रेनर शाहनवाज को पिछले 2सालों से डेट कर रही थीं। लंबे रिलेशनशिप के बाद देवोलीना और शाहनवाज ने गुपचुप तरीके से शादी रचाकर ली, लेकिन शाहनवाज के मुसलमान होने पर कई लोग एक्ट्रेस को ट्रोल कर रहे हैं। एक यूजर ने देवोलीना का मजाक उड़ाते हुए उनसे पूछा था कि उनका बेबी हिंदू होगा या मुसलमान? यूजर ने तो अपना ये ट्वीट डिलीट कर दिया, लेकिन देवोलीना ने हेटर को मुंहतोड़ जवाब दिया।
टीवी एक्ट्रेस ने अपने जवाब में लिखा- मेरे बच्चे हिंदू होंगे या मुसलमान आप कौन? आपको इतनी अगर बच्चों को लेकर चिंता हो रही है, तो बहुत सारे अनाथ आश्रम हैं, जाइए एडोप्ट कीजिए और अपने हिसाब से धर्म और नाम चुनिए। मेरा पति, मेरा बच्चा, मेरा धर्म, मेरे नियम। आप कौन? दूसरा ट्वीट में देवोलीना ने  लिखा, मेरे और मेरे पति पर छोड़ दीजिए। हम देख लेंगे और दूसरों के धर्म पर गूगल सर्च करने की बजाए अपने धर्म पर फोकस कीजिए और अच्छे इंसान बनिए। इतना तो मुझे यकीन है कि आप जैसों से ज्ञान लेने की मुझे कतई जरूरत नहीं है।


Leave a comment

Educations

Sports

Entertainment

Lucknow

Azamgarh