Entertainment News / ख़बर मनोरंजन

Jahnavi Kapoor : जाह्नवी ने पहना वन शोल्डर गाउन, फैन्स हुए बोल्ड अंदाज के दीवाने

Jahnavi Kapoor : बॉलीवुड इंडस्ट्री के मशहूर अदाकारा श्रीदेवी की बेटी जाह्नवी कपूर आए दिन सोशल मीडिया पर तस्वीरों को सुर्खियों का हिस्सा बनी रहती है. जाह्नवी कपूर ने बहुत ही कम समय में बड़ी सफलता हासिल कर ली है और इंडस्ट्री का जाना पहचाना नाम बन चुकी है. जाह्नवी कपूर ने बॉलीवुड इंडस्ट्री में धड़क फिल्म से डेब्यू किया था और इस फिल्म में उनके साथ ईशान खट्टर नजर आए थे.

एक तरफ जाह्नवी कपूर अपनी फिल्म को लेकर सुर्खियों में बनी रहती है तो दूसरी तरफ वह अपनी नई-नई हॉट और बोल्ड तस्वीरों को लेकर भी सुर्खियों का हिस्सा बनी रहती है. एक्ट्रेस सोशल मीडिया पर काफी ज्यादा एक्टिव रहती हैं और अपने फैंस के साथ हर रोज नई तस्वीरें और वीडियो शेयर करती रहती हैं.
जाह्नवी कपूर की बोल्ड तस्वीरें देखकर हर कोई उनका दीवाना हो जाता है. एक्ट्रेस की हॉट और सेक्सी तस्वीरें देखने के बाद लोगों की सांसे रुक जाती है. एक बार फिर लोगों के दिलों की धड़कने बढ़ाने के लिए जाह्नवी कपूर ने अपनी लेटेस्ट तस्वीरें सोशल मीडिया अकाउंट इंस्टाग्राम पर शेयर की है.
इस बार जाह्नवी कपूर ने जो तस्वीरें शेयर की है, इनमें वह येलो कलर के वन शोल्डर गाउन में नजर आ रही है. इन तस्वीरों में भी वह अपना बोल्ड अंदाज दिखाते हुए नजर आ रही है. जाह्नवी कपूर वन पीस गाउन में काफी कमाल की लग रही हैं और कहर ढा रही है.जाह्नवी कपूर ने कैमरे के सामने एक से बढ़कर एक हॉट पोज दिए हैं. इसके साथ ही उन्होंने मैचिंग कलर के ईयररिंग्स भी पहन रखे हैं. अपने लुक को कंप्लीट करने के लिए उन्होंने बालों को खुला रखा हुआ है और उनका यह अवतार लोगों को काफी पसंद आ रहा है. इसके साथ ही उनकी कातिलाना स्माइल देख कर भी लोग उनके दीवाने हो रहे हैं.
जाह्नवी कपूर की इन तस्वीरों को उनके फैंस काफी ज्यादा पसंद करते हैं और लाइक के साथ कमेंट भी कर रहे है. अभिनेत्री की इन तस्वीरों पर अब तक साढ़े पांच लाख से ज्यादा लाइक आ चुके है. इन तस्वीरों को देखकर उनके फैंस जाह्नवी कपूर की बोल्डनेस और खूबसूरती की तारीफ कर रहे है.


Leave a comment

Educations

Sports

Entertainment

Lucknow

Azamgarh