Entertainment News / ख़बर मनोरंजन

Goodbye 2022 : Bollywood 2022 में लीड रोल से ज्यादा इन कैमियों रोल ने बटोरी सुर्खियां, किंग खान से लेकर दीपिका तक ये स्टार्स है लिस्ट में शामिल

Bollywood Goodbye 2022 : साल 2022 लगभग खत्म हो चुका है और इस साल बॉलीवुड में कई फिल्मे रिलीज हुई है, लेकिन कुछ ही फिल्मे अपना कमाल दिखाने में कामयाब हुई है. हालांकि बॉलीवुड से ज्यादा साउथ इंडस्ट्री की फिल्मों ने ज्यादा सफलता हासिल की है.

देखा जाए तो इस साल बॉलीवुड में लीड करैक्टर से ज्यादा कैमियो रोल निभाने वाले स्टार ने ज्यादा सुर्खियां बटोरी है. इस साल फिल्मों में कैमियो रोल करने वालो की लिस्ट में कई बड़े बड़े स्टार शामिल है, जिनमे शाहरुख खान और दीपिका पादुकोण का नाम के अलावा और भी कई स्टार का नाम आता है.
देखा जाए तो बॉलीवुड इंडस्ट्री में कैमियो रोल निभाने का सिलसिला काफी समय से चलता आ रहा है लेकिन समय के साथ साथ ये ज्यादा पॉपुलर हो गया है. साल 2022 में फिल्मो के लीड एक्टर से ज्यादा इस बार कैमियो करने वाले स्टार ने ज्यादा सुर्खियां बटोरी है.
आपकी जानकारी के लिए बता दें कि इस साल फिल्मो में किंग खान शाहरुख खान से लेकर दीपिका पादुकोण समेत कई सेलिब्रिटीज ने कैमियो रोल किया है. इस आर्टिकल के जरिये हम आपको उन सेलिब्रिटीज के बारे में बताने जा रहे है जिन्होंने इस साल फिल्म में कुछ मिनट का रोल करके काफी ज्यादा लाइमलाइट हासिल की है.

शाहरुख खान :

इस साल सुपरहिट फिल्म साबित हुई ब्रह्मास्त्र में शाहरुख खान ने कैमियो रोल कर काफी वाहवाही लूटी थी. इस फिल्म में अपने किरदार से शाहरुख खान ने सभी का दिल जीत लिया था. फिल्म की शुरुआत में ही शाहरुख खान ने अपने कुछ मिनट के रोल से लोगों की एक्साइटमेंट बढ़ा दी थी.
दीपिका पादुकोण :

इंडस्ट्री की खूबसूरत एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण पहले ‘ब्रह्मास्त्र’ और फिर रोहित शेट्टी द्वारा निर्देशित फिल्म ‘सर्कस’ में भी वह कैमियो रोल करती नजर आएंगी. इस साल ‘ब्रह्मास्त्र’ फिल्म में अपने कैमियो रोलको लेकर एक्ट्रेस ने काफी सुर्खियां बटोरी थी.
आमिर खान :

काजोल की आने वाली फिल्म ‘सलाम वेंकी’ में आमिर खान ने एक छोटा सा रोल प्ले किया. हाल ही में फिल्म का ट्रेलर लॉन्च किया गया था जिसमें आमिर खान को देखा गया था. ट्रेलर के दौरान आमिर खान को देखकर लोग बहुत खुश हुए हैं. अब इस फिल्म का रिलीज होना बाकी है.
अनुष्का शर्मा :

बॉलीवुड एक्ट्रेस अनुष्का शर्मा भी लम्बे समय से फिल्मी पर्दे से गायब है. उनकी आखिरी फिल्म ‘चकदा एक्सप्रेस’ आई थी जो इतनी ज्यादा सफल साबित नहीं हुई. लेकिन इससे पहले उन्होंने फिल्म ‘कला’ में एक कैमियो रोल प्ले किया था जिसमे वह रेट्रो लुक में जबरदस्त लग रही थी.
श्रद्धा कपूर :

हाल ही में बॉक्स ऑफिस पर ‘भेड़िया’ फिल्म रिलीज हुई है और इस फिल्म में वरुण धवन और कृति सेनन नजर आ रहे है. लेकिन इस फिल्म में एक आइटम सॉन्ग ‘ठुमकेश्वरी’ में श्रद्धा कपूर ने डांस किया है और उनके जबरदस्त ठुमके देखकर लोग मदहोश हो गए है. श्रद्धा कपूर ने फिल्म में एक आइटम सॉन्ग से काफी ज्यादा वाहवाही लूटी है.


Leave a comment

Educations

Sports

Entertainment

Lucknow

Azamgarh