Entertainment News / ख़बर मनोरंजन

Entertainment: Bollywood इंडस्ट्री में आने से पहले करती थी यह काम ए हिट एक्ट्रेस, आज अपनी खूबसूरती से बनाती है सभी को दीवाना

Entertainment: यह तो बढ़िया बात है कि जिंदगी में कोई भी पहला काम करता है तो वह हमेशा उसके लिए यादगार होता है। आज हम उन हसीनाओं के बारे में बात करने जा रहे हैं, जिन्होंने फिल्मी दुनिया में आने से पहले कुछ और काम शुरू किया था। साथ ही साथ हम उन हसीनाओं के बारे में बता रहे हैं कि उनकी पहली सैलरी क्या हुआ करती थी?

तापसी पन्नू :

यह तो आप सभी जानते हैं कि बॉलीवुड इंडस्ट्री में ताप्सी पन्नू ने एक अच्छी खासी जगह बना ली है, यहां तक की दमदार अभिनय की वजह से भी उन्हें जाना जाता है। आप में से कई लोग जानते होंगे कि तापसी पन्नू बॉलीवुड इंडस्ट्री के साथ-साथ साउथ इंडस्ट्री में भी काम करती है, जिस वजह से हर कोई इनकी एक्टिंग का दीवाना है। लेकिन हैरान करने वाली बात यह है कि फिल्म इंडस्ट्री में आने से पहले तापसी पन्नू सॉफ्टवेयर इंजीनियरिंग का कार्य किया करती थी। फिर तो आप समझ ही गए होंगे कि यह पढ़ाई में भी बेहतरीन होगी
समांथा रुथ प्रभु :

यह तो आप सभी जानते हैं कि समांथा आए दिन किसी न किसी कारण से सुर्खियों का हिस्सा बनी रहती है। यहां तक कि कई बार इनके रिलेशनशिप की बातें सामने आती है, तो कभी इनकी हेल्थ के बारे में। जिससे हमें पता चलता है कि यह अपनी जिंदगी के उतार-चढ़ाव से लड़कर किस तरह सामने आती है। हम आपको बता दे कि समांथा दसवीं कक्षा में मौजूद होते हुए हॉस्टल का कार्य किया करती थी। जिसके कारण उन्हें 500 रूपये हर महीने मिलता था।
श्रुति हसन :

साउथ इंडस्ट्री के सुपरस्टार कमल हसन की बेटी श्रुति हसन ने अपनी खूबसूरती के जलवे दिखा कर हर किसी को अपना दीवाना बना दिया है या फिर आप ऐसा भी कह सकते हैं कि श्रुति हसन की हजारों करोड़ों की संख्या में फैन फॉलोइंग है। यहां तक कि श्रुति की खूबसूरती के साथ-साथ उनके अभिनय को भी लोग बेहद प्यार करते हैं। आप में से कई लोगों को यह बात पता नहीं होगा कि श्रुति हसन बहुत अच्छा गाना भी गाती है। यहां तक कि 1992 के दौरान प्लेबैक सिंगर के तौर पर उन्होंने अपना पहला कार्य शुरू किया था। लेकिन हैरान करने वाली बात यह है कि उस दौरान श्रुति हासन की उम्र सिर्फ 6 वर्ष की थी।
पूजा हेगडे :

पूजा हेगडे अपने हुस्न की अदाओं से हर किसी को अपना दीवाना बना चुकी है। लेकिन आपको बता दे कि फिल्मों में आने से पहले यह अभिनेत्री भी मॉडलिंग का काम किया करती थी। यानी कि आप समझ ही गए होंगे कि इन्होंने 2010 के दौरान मॉडलिंग का कार्य शुरू किया था। जिसके चलते मिस यूनिवर्स इंडिया के सेकंड राउंड में आकर बाहर होना पड़ा।
रश्मिका मंदाना :

यह तो हम सभी जानते हैं कि यह रश्मिका फीमेल क्रश ऑफ इंडिया बन चुकी है। यहां तक कि अभिनेत्री ने अपनी पर्सनैलिटी और एक्टिंग के दम पर सभी को अपना दीवाना बना लिया है। आप लोगों की जानकारी के लिए बता दें कि रश्मिका ने 2016 के दौरान अपने काम की शुरुआत की थी। इन्होंने 2016 में सबसे पहले मॉडलिंग का काम हाथ में लिया था। यहां तक कि मॉडलिंग करते-करते रश्मिका को फिल्मों के ऑफर आने लगे, जिसके बाद उन्होंने फिल्मों में काम करना शुरू कर दिया।


Leave a comment

Educations

Sports

Entertainment

Lucknow

Azamgarh