Latest News / ताज़ातरीन खबरें

जमीनी विवाद में तड़तड़ाई गोलियां, मौके पर पहुंची कई थानों की फोर्स, एक पक्ष द्वारा कराया जा रहा था निर्माण

बलिया। बलिया जिले के बांसडीहरोड थाना क्षेत्र अंतर्गत शीतल दवनी गांव में ज़मीनी विवाद को लेकर हवाई फायरिंग की गई। फायरिंग की सूचना मिलते ही मौके पर भारी मात्रा में पुलिस बल पहुंच गया। घटना सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गया।
शीतल दवनी निवासी ज्ञानेंद्र सिंह व मुकेश सिंह के बीच गांव की ही एक जमीन को लेकर काफी दिनों से विवाद चल रहा है। जिसके बाद रविवार को मुकेश सिंह द्वारा उक्त जमीन पर दीवाल का निर्माण कराया जा रहा था।मुकेश सिंह का आरोप है कि दूसरे पक्ष के लोगों द्वारा मुंह पर गमछा बांधकर मौके पर आतंक फैलाने की नीयत से जबरदस्त फायरिंग शुरू कर दी।बताया कि फायरिंग का सिलसिला शुरू हुआ तो एक के बाद एक 20 राउंड की फायरिंग से समूचा गांव दहशत में आ गया। इसी दौरान सूचना पाकर मौके पर सीओ सिटी जितेंद्र कुमार के नेतृत्व में सदर कोतवाली व बांसडीह की फोर्स पहुंच गयी। तत्पश्चात पुलिस घटनास्थल से मामले की जानकारी लेने में जुट गई। पुलिस द्वारा मौके पर मौजूद दूसरे पक्ष व ग्रामीणों से घटना के संबंध व फायरिंग के बारे में जानकारी ली गयी। बताया जाता है कि इस प्रकरण में पुलिस ने एक व्यक्ति को हिरासत में लिया है।
घटना के संबंध में सीओ सिटी जितेंद्र कुमार ने बताया कि जमीन के इस प्रकरण में एक पक्ष के मुकेश सिंह को एसडीएम द्वारा कार्य कराये जाने का आदेश मिला था। जिसे रोकने और आतंक फैलाने की नीयत से दूसरे पक्ष के लोगों द्वारा मौके ओर फायरिंग की गई है। घटना की छानबीन की जा रही है। दोषियों के खिलाफ कड़ी कार्रवाई की जाएगी।


Leave a comment

Educations

Sports

Entertainment

Lucknow

Azamgarh