Accidental News / दुर्घटना की खबरें

# सड़क दुर्घटना/ट्रक ने मारी टक्कर, टक्कर लगने से साइकिल पूरी तरह से क्षतिग्रस्त

फूलपुर/ आजमगढ़/फूलपुर से आ रही ट्रक माहुल की तरफ तेज रफ्तार से जा रही थी। जब ट्रक चालक ने जैसे माहुल मोड पे तेज रफ्तार में ट्रक मोड़ी तो और थोड़ा से आगे की तरफ बड़ी तो सड़क के किनारे बाई तरफ पुलिया से सटे साइकिल खड़ी की थी।
और साइकिल चालक ने दुकान पर आवश्यक सामान खरीदने पहुंचा इतने में तेज रफ्तार में आ रही ट्रक ने खाली साइकिल में ट्रक के पिछले पहिए तथा साइड लगने से साइकिल ट्रक के पिछले पहिए के नीचे चली गई।
और साइकिल के पिछला पहिया ट्रक के चपेट में आ जाने से साइकिल का पिछला हिस्सा पूरी तरह से क्षतिग्रस्त हो गया।
या हादसा लगभग 5:30 बजे का है, लेकिन जब ट्रक चालक ने तेज रफ्तार में माहुल की तरफ भागने की पूरी कोशिश की लेकिन साइकिल मालिक की निगाह जब साइकिल पर पड़ी तो जोर जोर से चिल्लाने लगा चिल्लाने की आवाज सुनकर कुछ दुकानदार वे लोगों ने भाग रहे ट्रक चालक का कुछ दूरी तक पीछा किया और पुराने पावर हाउस तक ट्रक रुकवा दिया गया।
और ट्रक चालक को पकड़कर जहां हादसा किया था वहीं पर लाया गया
वही लोगों ने ट्रक चालक को नुकसान हुए साइकिल दिखाया और कहा कि हुए साइकिल का नुकसान की भरपाई करना होगा वही धीरे-धीरे लोग व दुकानदार काफी संख्या में उपस्थित हो गए फिर ट्रक चालक ने हुए नुकसान का मुआवजा देने को कहा और धीरे-धीरे या मामला शांत हुआ जिससे कोई बड़ा हादसा नहीं हुआ बाल बाल बचे लोग
इसी मौके पर राम विनय मौर्य सोनू कुमार धर्मेंद्र कुमार सुजीत कुमार सुरेश मौर्य जिलाजीत पांडे आदि कई लोग उपस्थित रहे।



Leave a comment

Educations

Sports

Entertainment

Lucknow

Azamgarh