Crime News / आपराधिक ख़बरे

कर्णी सेना के द्वारा बिलारमऊ बाजार में लखनऊ बलिया राजमार्ग को किया गया बीस मिनट तक जाम, अमित कुमार सिंह हत्या काण्ड में दोषियों की गिरफ्तारी को लेकर नाराज़गी दिखाई कर्णी सेना

फूलपुर ( आजमगढ़ ) । फूलपुर कोतवाली के  कटार गांव निवासी की अमित कुमार सिंह 30 वर्ष पुत्र विंध्याचल सिंह की मारपीट के दौरान अस्पताल में मौत हो गयी थी । पुलिस द्वारा गिरफ्तारी न किये जाने पर कर्णी सेना के द्वारा बिलारमऊ बाजार में लखनऊ बलिया राजमार्ग पर जाम लगा दिया । जाम कर रहे लोगों ने मांग किया कि हत्या में शामिल लोगों को गिरफ्तार किया जाय ,और हत्या में शामिल लोगों के घरों पर बुलडोजर चलाया जाय । 

     कर्णी सेना के जिलाध्यक्ष बीर प्रताप उर्फ बीरू सिंह एवं जिलाउपाध्यक्ष राकेश कुमार सिंह  का आरोप है कि पुलिस के द्वारा अभी तक आरोपियों की गिरफ्तारी नही की गयी है । लोग मांग कर रहे थे । हत्या में शामिल लोगों के घरों पर बुलडोजर चलाया जाय । 20 मिनट तक जाम चला ।   जाम की जानकारी होने पर कोतवाल अनिल सिंह पुलिस बल के साथ पहुँच गए । कोतवाल अनिल सिंह ने  समझा बुझा कर जाम को समाप्त कराया । कोतवाल अनिल सिंह ने जाम के दौरान लोगो से बताया कि 7 लोगों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कराया गया था । जिसमे 4 लोगों की गिरफ्तारी की गई है , शेष तीन लोगों की गिरफ्तारी शीघ्र ही कर लिया जाएगा ,आप लोग कानून को हाथ मे न ले । जो भी न्यायोचित होगा वह किया जाएगा ।   बता दे कि बिगत 3अक्टूबर को कटार में 4 पहिया वाहन को गाड़ी हटाने को लेकर दो पक्षो में मार पीट हुई थी , जिसमे अमित कुमार सिंह 30 वर्ष पुत्र विंध्याचल सिंह गम्भीर रूप में घायल हो गया था , अस्पताल में 31 अक्टूबर को इलाज के दौरान अमित की मौत हो गयी थी ।मौत के बाद पुलिस द्वारा हत्या में शामिल आरोपियों की गिरफ्तारी न किये जाने को लेकर लोगों में आक्रोश व्याप्त था । 


Leave a comment

Educations

Sports

Entertainment

Lucknow

Azamgarh