Latest News / ताज़ातरीन खबरें

गजब… चल रही है एक ही नंबर की दो-दो मोटरसाइकिल, पुलिस भी हैरान,एक हीरो बाइक चल रही आजमगढ़ में, तो दूसरी बुलेट मोटरसाकिल आगरा में...

आजमगढ़ : गजब… चल रही है एक ही नंबर की दो-दो मोटरसाइकिल, पुलिस भी हैरान,एक हीरो बाइक चल रही आजमगढ़ में, तो दूसरी बुलेट मोटरसाकिल आगरा में..
एक रजिस्ट्रेशन नंबर की दो गाड़ी की सूचना पर आजमगढ़ के रानी की सराय थाने की पुलिस हैरान रह गई। UP50 CH 8025 नंबर की एक हीरो स्प्लेंडर बाइक आजमगढ़ में है, जबकि इसी नंबर की बुलेट बाइक आगरा में चल रही है। आगरा वाली बुलेट गाड़ी का पुलिस ने ऑनलाइन चालान काटा, मगर वह चालान आजमगढ़ के रानी की सराय थाना क्षेत्र के मझगावां गांव में रह रहे स्प्लेंडर बाइक स्वामी के घर पहुंच गया, जिसे देख वह हैरान हो गया। पीड़ित ने थाने में तहरीर दी है, जिसके बाद पुलिस ने जांच की तो हैरान रह गई।
आजमगढ़ के रानी की सराय थाना क्षेत्र के मझगावां गांव निवासी स्वप्निल सिंह पुत्र सुनील कुमार सिंह ने कुछ माह पूर्व स्प्लेंडर बाइक खरीदी है, जिसका पंजीयन नंबर UP50 CH 8025 है। उनके मोबाइल पर मैसेज आया कि उनके वाहन का एक हजार रुपये का चालान हो गया। जब उन्होंने ऑनलाइन चेक कराया तो चालान में दिखा रहा कि बिना हेलमेट के वह आगरा के नलबंद चौराहा से गुजर रहे हैं। उसमें लगी फोटो बुलेट की है। नंबर प्लेट जो दिख रहा है वह उनके वाहन का है। जानकारी होने पर वह घबरा गए। वह रानी की सराय थाने पर पहुंचकर पूरी जानकारी दी। चालान में जो फोटो लगा है, उसमें बुलेट वाहन दिख रहा है।
बुलेट पर जो नंबर प्लेट लगा है बिलकुल वही उनके वाहन का भी नंबर है। उन्होंने इसकी जानकारी रानी की सराय थाने पर दे दी है। पुलिस मामले की जांच कर रही है। स्वप्निल के कागजात असली हैं। ऑनलाइन चेक करने पर भी उन्हीं के नाम से वाहन रजिस्टर्ड दिखा रहा है। ऐसे में साफ है कि आगरा में जिस वाहन का चालान किया गया है वह फर्जी तरीके से नंबर प्लेट बनवाकर बुलेट पर लगाकर चल रहा है।

 


Leave a comment

Educations

Sports

Entertainment

Lucknow

Azamgarh