Entertainment News / ख़बर मनोरंजन

पहला करवाचौथ रखेंगी बॉलीवुड की ये 5 एक्ट्रेस , शादी के बाद पहली बार पति के लिये व्रत

फ़िल्म सिटी : भारत में लगातार त्यौहार का सिलसिला शुरू गयहै। गणेश पूजन के बाद नवरात्रि और उसके बाद दशहरा की धूम हाल ही में खत्म हुई है। अब सब लोगों की नजरे अगले त्योहार पर टिक्की हुई है। हम बात कर रहे हैं करवाचौथ की, जो इस साल 13 अक्टूबर को मनाया जाएगा। पूरे देश भर में इस त्यौहार को बड़े ही धूमधाम के साथ मनाया जाता है। किसी भी शादीशुदा महिला के लिए ये कोई त्यौहार से कम नहीं, चाहे फिर वो एक आम औरत हो या बॉलीवुड एक्ट्रेस, इस त्योहार की मान्यता सब लोगों में एक समान पाई जाती है। इस साल कई एक्ट्रेसेस हैं जिनकी ये पहली करवाचौथ होगी। 

आइये जानते हैं उनके बारे में आलिया भट्ट
बॉलीवुड की सबसे बबली एक्ट्रेस में से एक आलिया भट्ट ने इस साल 14 अप्रैल 2022 में रणबीर कपूर के साथ शादी की थी। ये आलिया का पहला करवाचौथ होगा। उनके इस करवाचौथ का उनके आने वाले बेबी ने और ज्यादा स्पेशल बना दिया है।

शीतल ठाकुर
विक्रांत मैसी और शीतल ठाकुर ने पारंपरिक रीतिरिवाजों से हिमाचल प्रदेश में शादी की। दोनों ने 14 फरवरी को रजिस्टर्ड मैरिज की थी । दोनों ने करीबन सात सालों तक एक दूसरे को डेट करने के बाद शादी का फैसला लिया। शीतल ठाकुर का ये पहला करवाचौथ होगा।मौनी रॉय
छोटे पर्दे की मशहूर अदाकारा मौनी रॉय ने अपना लॉन्गटाइम ब्वॉयफ्रेंड सूरज नाम्बियार के साथ 27 जनवरी 2022 को शादी के बंधन में बंधने का फैसला किया था। दोनों ने गोवा में सितारा होटल में शादी रचाई। शादी बड़ी ही धूमधाम के साथ गोवा मैं परिवारजनों के बीच संपन्न हुई। यह मौनी का पहला करवाचौथ होगा।

कैटरीना कैफ
इस साल कट्रीना कैफ अपना पहला करवाचौथ विक्की कौशल के साथ मनाएंगी। दोनों ने 9 दिसंबर में शादी की थी। राजस्थान के सवाई माधोपुर में बड़े ही धूमधाम से दोनों ने शादी की थी।शिबानी दांडेकर
शिबानी दांडेकर ने फरहान अख्तर से फरवरी में शादी रचाई। शिबानी दांडेकर का ये पहला करवाचौथ होगा। दोनों एक दूसरे को काफी लंबे समय से डेट कर रहे थे।


Leave a comment

Educations

Sports

Entertainment

Lucknow

Azamgarh