Entertainment News / ख़बर मनोरंजन

मशहूर भोजपुरी अभिनेत्री अक्षरा सिंह आज कल चर्चा में... MMS VIRAL par...

फ़िल्म जगत : मशहूर भोजपुरी अभिनेत्री अक्षरा सिंह आज कल चर्चा में आ गई है। ये अभिनेत्री इस बार अपनी फिल्म या फिर गाने के लिए चर्चा में नही आई है। दरअसल इस एक्ट्रेस का एक mms वीडियो इंटरनेट पर वायरल हो गया है। और जैसे ही इनका mms वीडियो लीक हुआ तुरंत इन्होंने अपने सोशल मीडिया पर अपना एक रोते हुए वीडियो शेयर किया है। अब इस खबर में क्या सच है और क्या झूट आइए हम आपको इस वीडियो में बताए।फेमस भोजपुरी स्टार अभिनेत्री अक्षरा सिंह में कई सुपरस्टार भोजपुरी एक्टर के साथ काम किया है। अभी उनके बारे में ये खबर ट्रेंड कर रही है की उनका एक प्राइवेट वीडियो इंटरनेट पर वायरल हो चुका है। और उस घटना घटना के बाद उन्होंने रोते हुए यूट्यूब पर अपना एक वीडियो शेयर

किया है। मगर आपकी जनकारिके लिए बता दे की ये सभी खबरे फेक है। और अक्षरा का कोई भी mms वीडियो लीक नही हुआ है। और इसलिए ऐसे फेक खबरों को ज्यादा फैलाना नही चाहिए।

यूट्यूब पर एक चैनल ने ये वीडियो शेयर करते हुए कहा की अक्षरा सिंह के mms वीडियो लीक होने के बाद अपना रोते हुए वीडियो यूट्यूब पर शेयर किया है। ये खबर पूरी तरह से फेक है। और ये वीडियो जिसे उन्होंने शेयर किया है। वो 2 साल पुरानी वीडियो है। यूट्यूब पर जिस चैनल ने इस वीडियो को शेयर कियाहैं। और उसने ही ये दावा किया है अक्षरा का mms वीडियो लीक होने के बाद उन्होंने अपना ये वीडियो शेयर किया है।

वायरल हुए वीडियो में अक्षरा को कहते हुए सुना जा सकता है की उन्हे परेशान कर के रख दिया है। वो कहती है की उन्हे पसंद करने वाले उन्हे पसंद करेगे चाहे वो जहा भी जाकर काम करे। उन्होंने कहा की उन्हे कोई नही रोक सकता चाहे वो जितना बड़ा इंसान हो और उन्होंने आगे की लोगो को अपने चेहरे पर मुखौटा नही लगाना चाहिए।और झूट नही कहना चाहिए। उन्होंने कहा की ये गंदगी सिर्फ भोजपुरी सिनेमा में ही है बॉलीवुड, साउथ, पंजाबी और किसी भी सिनेमा में नही है सिर्फ भोजपुरी सिनेमा में ही है।

यह पर सब माइंडेड है। और जो सब एक दूसरे के पीछे पड़े रहते है। और हरसमय किसी को भी ब्लॉक अनब्लॉक करते रहते हैं। और कोई नही चाहता की कोई और उनसे आगे निकले और ज्यादा सफल हो जाए। पता नही ऐसा क्यू है भोजपुरी इंडस्ट्री में।
आपकी जानकारी के लिए बता दे की ये वीडियो 2 साल पुराना है लेकिन भोजपुरी इंडस्ट्री पर बहुत से सवाल खड़े करता है। और ये बताता है की कैसे बड़े लोग छोटे लोगो को दबाते है। मगर ये वीडियो पुराना है और किसी और तरीके से इसको पेश किया जा रहा है। और उनका कोई भी mms वीडियो लीक नही हुआ है।


Leave a comment

Educations

Sports

Entertainment

Lucknow

Azamgarh