Entertainment News / ख़बर मनोरंजन

प्रियंका चोपड़ा और निक जोनस की उम्र में इतना अंतर की जब प्रियंका हुई मिस वर्ल्ड तो 8 साल की उम्र में ऐसे दिखते थे निक जोनस

फ़िल्म सिटी/बॉलीवुड से लेकर हॉलीवुड तक अपनी एक्टिंग के दम पर पहचान बनाने वाली अभिनेत्री प्रियंका चोपड़ा ने अमेरिकी सिंगर और अभिनेता निक जोनस के साथ शादी की है. दोनों की तस्वीरें खूब वायरल होती रहती हैं. दोनों की एक बेटी भी है. हालांकि जब इन दोनों की शादी हुई थी तो उस समय प्रियंका चोपड़ा फैंस के निशाने पर रही थीं, क्योंकि दोनों के बीच उम्र में काफी ज्यादा अंतर है बतादेकि,निक जोनस से प्रियंका उम्र में लगभग 11 साल बड़ी हैं और ये एज गैप काफी मायने रखता है. लेकिन क्या आप जानते हैं कि प्रियंका चोपड़ा ने जब मिस वर्ल्ड का खिताब जीता था तो उस समय निक जोनस केवल 8 साल के थे और बच्चे थे. यानी जब प्रियंका ने अपना करियर शुरू कर दिया था, तब निक जोनस को समझ भी नहीं थी.
प्रियंका चोपड़ा 2000 में मिस वर्ल्ड बनी थीं. उस समय निक जोनस अपना चाइल्डहुड इंजॉय कर रहे थे. जब प्रियंका ने निक जोनस से शादी की तो लोगों ने उस समय निक जोनस के बचपन की और प्रियंका के मिस वर्ल्ड बनने की तस्वीरें खूब शेयर की थीं और जमकर उन्हें ट्रोल किया था. हालांकि प्रियंका और निक ने इन सब बातों को लेकर अपनी तरफ से कोई बयान या प्रतिक्रिया नहीं दी थी.
लेकिन आज भी अभिनेत्री से एज गैप को लेकर सवाल पूछा जाता है. तो प्रियंका हमेशा मुंह तोड़ जवाब देती हैं. वो यही कहती हैं कि हमारे रिश्ते में उम्र के फासले की वजह से कोई परेशानी नहीं है. बता दें कि प्रियंका बॉलीवुड के अलावा हॉलीवुड की कई फिल्मों और वेब सीरीज में काम कर चुकी हैं. इस समय भी उनके पास हॉलीवुड के कई प्रोजेक्ट हैं, जिनको लेकर वह बहुत व्यस्त चल रही है.


Leave a comment

Educations

Sports

Entertainment

Lucknow

Azamgarh