Latest News / ताज़ातरीन खबरें

इलेक्ट्रीशियन मकैनिक की मोटरसाइकिल से एक्सीडेंट के बाद इलाज के दौरान मौत,एम्बुलेंस न मिलने पर ठेले पर ट्रामा सेंटर ले जाने के दौरान मौत

फूलपुर। कोतवाली क्षेत्र के मेनरोड एलआईसी कार्यालय के सामने सोमवार की शाम करीब साढ़े सात बजे इलेक्ट्रीशियन मकैनिक की मोटरसाइकिल से एक्सीडेंट के बाद इलाज के दौरान मौत हो गई। प्राप्त जानकारी के अनुसार रामसिंगार मोर्य 40 पुत्र हुबराज मोर्य निवासी ग्राम जगदीशपुर की डायमो रिपेरिंग की दुकान एलआईसी ऑफिस के पास है।साम को साइकिल से दुकान की तरफ आ रहे थे कि दुकान के सामने ही कस्बे के  तरफ से तहसील की तरफ जा रही तेज़ रफ़्तार बाइक से टक्कर हो गयी जिसमे राम सिंगार बुरी तरह घायल हो गए।आस पास वालों सामुदायिक स्वास्थ केंद्र फ़ूलपुर ले आये जहा डॉक्टरों ने गम्भीर हालत देख बेहतर ईलाज के लिये अन्य अस्पताल ले जाने को कहा लोग वापस ट्रामा सेंटर ले जा रहे थे की रास्ते मे मौत हो गयी।
जिसके बाद लोग वापस शव को सामुदायिक स्वास्थ केन्द्र लाया घटना की जानकारी पर मौके पर पहुंची पुलिस ने बाईक को कब्जे मे लिया जब की बाईक सवार मौके से भगा गया ।मृतक की एक पुत्री 15 वर्ष व एक पुत्र 12 वर्ष है।घटना की जानकारी पर परिजनों मे कोहराम मच गया।परिवार वालों की रजामंदी पर पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिये भेजा। 

घायल को समय से एंबुलेंस उपलब्ध ना होने से इलाज संभव नहीं हो सका जिसको लेकर लोगों में गुस्सा भी है। 

सामुदायिक स्वास्थ केंद्र फ़ूलपुर घायल को ले गये लोग जहां डॉक्टरों ने गम्भीर हालत देख बेहतर ईलाज के लिये अन्य अस्पताल ले जाने को कहा। इस दौरान लोगों ने घायल को ट्रामा सेंटर ले जाने के लिए एम्बुलेंस की मांग की, पर एंबुलेंस नहीं मिला। एम्बुलेन्स न मिलने पर ग्रामीण ठेला पर घायल को लादकर ट्रामा सेंटर ले जा रहे थे कि  रास्ते में ही घायल की मौत हो गई। ग्रामीण शव को वापस सामुदायिक स्वास्थ केन्द्र ले आए।
एक तरह से देखा जाय तो मौत का मुख्य कारण घायल को समय से एंबुलेंस उपलब्ध ना हो पाना बताया जा रहा है।


Leave a comment

Educations

Sports

Entertainment

Lucknow

Azamgarh