Entertainment News / ख़बर मनोरंजन

हॉट बॉलीवुड न्यूज़ ऊर्फी जावेद ने शादीशुदा सुपरस्टार को दिया मस्त ऑफर, बोलीं–"मैं बिस्तर पर आपकी दूसरी बीवी"….

बॉलीवुड न्यूज़ : जानी-मानी अभिनेत्री और सोशल मीडिया सेंसेशन ऊर्फी जावेद अपने अजीबोगरीब लुक और बयानों की वजह से हर वक्त सुर्खियों में छाई रहती हैं. कुछ समय पहले अभिनेता रणवीर सिंह ने उनके लुक की जमकर तारीफ की थी. इसके बाद उर्फी जावेद की खुशी का ठिकाना नहीं रहा.ऊर्फी जावेद को हाल ही में रणबीर सिंह की टीशर्ट भी पहने हुए देखा गया था. ऊर्फी जावेद ने अबकी बार तो हद पार कर दी हैं. उन्होंने अभिनेता के प्रति अपना प्यार इजहार कर दिया. सोशल मीडिया पर ऊर्फी की एक वीडियो काफी तेजी से वायरल हो रही है, जिसमें वह रणवीर की दूसरी पत्नी बनने की बात करते हुए नजर आ रही हैं.
जब उर्फी जावेद ने रणवीर सिंह की दूसरी पत्नी बनने की बात कही तो सोशल मीडिया पर वह सुर्खियों में आ गईं. वीडियो में वह कहती हैं मुझे रणवीर सिंह से प्यार है और अगर कभी उसे कोई दूसरी वाइफ लगे, वैसे तो नहीं लगेगा अब दीपिका के बाद क्या ही लगेगा, तो मैं हूं। मैं बस तुम्हें बता रही हूं रणवीर।
इस दौरान ऊर्फी जावेद ने ब्लैक कलर की ट्रांसपेरेंट ड्रेस पहनी हुई थी, जिसमें वह काफी ज्यादा हॉट और बोल्ड दिख रही थी. उन्होंने अपने बयान के अलावा अपनी ड्रेस की वजह से भी काफी सुर्खियां बटोरी. उन्होंने काफी ज्यादा मेकअप किया हुआ था. ऊर्फी जावेद के आसपास मीडिया कर्मियों की बहुत ज्यादा भीड़ थी.
ऊर्फी जावेद के बयान को लेकर फैंस तरह-तरह की चर्चा करने लगे हैं. सोशल मीडिया पर उनके बारे में बात करते हुए लोग लिख रहे हैं. एक यूजर ने लिखा- बड़ी बेकार हो तुम, दूसरों के पति पर नजर रखती हो। एक यूजर ने लिखा- परफेक्ट मैच, कपड़ों का मैचिंग भी सही रहेगा। एक ने लिखा- उसे कामवाली बाई चाहिए होगी, तुम जा सकती हो।
जब रणवीर सिंह करण जौहर के टॉक शो कॉफी विद करण में पहुंचे तो उन्होंने ऊर्फी जावेद के कपड़ों को लेकर कुछ ज्यादा ही तारीफ कर दी. इसके बाद तो ऊर्फी हवा में उड़ने लगी है. अब देखने वाली बात यह होगी कि रणवीर ऊर्फी जावेद के प्रपोजल को स्वीकार करते हैं.


Leave a comment

Educations

Sports

Entertainment

Lucknow

Azamgarh