Crime News / आपराधिक ख़बरे

खुलासा/गिरफ्तारी - तबरेज और जीशान ने की थी आलोक पाण्डेय की हत्या, पुलिस ने किया गिरफ्तार

प्रतापगढ़ पुलिस ने सहज जन सेवा केन्द्र संचालक आलोक कुमार पाण्डेय की हत्या मामले का खुलासा किया है । सहज जन सेवा केन्द्र संचालक की हत्या व्यवसायिक प्रतिद्वंदता में की गई थी।

दिनांक 16.07.2022 की रात्रि में थाना क्षेत्र नवाबगंज के आलापुर रेलवे क्रासिंग के पास, परसई रोड पर एक युवक आलोक कुमार पाण्डेय जो कि कस्बा मानिकपुर में सहज जन सेवा केन्द्र चलाते थे, को गोली मारने की सूचना प्राप्त हुई थी । पुलिस द्वारा तत्काल घटनास्थल पर पहुंचकर घायल को उपचार हेतु भेजवाया गया था जहां चिकित्सकों द्वारा उन्हे मृत घोषित कर दिया गया। 

घटना के संबंध में दिनांक 17.07.2022 को मृतक के पिता द्वारा थाना नवाबंगज पर नामजद आरोपियों के विरूद्ध, व्यवसायिक प्रतिद्वंदता में उनके पुत्र की हत्या किये जाने संबंधी तहरीर दी गई थी। प्राप्त तहरीर के आधार पर थाना नवाबगंज पर मुअसं 123/2022 धारा 302, 504, 506 भादवि का अभियोग पंजीकृत किया गया था।

पुलिस अधीक्षक  सतपाल अंतिल द्वारा उक्त घटना में नामजद आरोपियों की गिरफ्तारी हेतु संबंधित को दिये गये कड़े निर्देश दिए थे। अपर पुलिस अधीक्षक पश्चिमी  रोहित मिश्र के निकट पर्यवेक्षण में प्रभारी निरीक्षक थाना नवाबंगज  सुधीर कुमार सोनी मय टीम द्वारा उक्त अभियोग की विवेचना/कार्यवाही के अन्तर्गत अभियोग में नामजद दो आरोपियों तबरेज अहमद और जीशान अहमद को गिरफ्तार किया है।  

गिरफ्तार अभियुक्तों का विवरण 

 तबरेज अहमद पुत्र दिलशाद अहमद उर्फ गुड्डू निवासी मोहल्ला खानगाह शरीफ गढी मानिकपुर थाना मानिकपुर, जनपद प्रतापगढ़ ।
जीशान अहमद पुत्र दिलशाद अहमद उर्फ गुड्डू निवासी मोहल्ला खानगाह शरीफ गढी मानिकपुर थाना मानिकपुर जनपद प्रतापगढ़ ।


Leave a comment

Educations

Sports

Entertainment

Lucknow

Azamgarh