Entertainment News / ख़बर मनोरंजन

अभिनेत्री कियारा ने कहा सेक्स से मजेदार तीन चीजे ... वालीवुड


वालीवुड :- दुनिया को दीवाना बना देने की पहल ने हलचल मचा दिया। फिल्म शेरशाह से बॉलीवुड में तहलका मचाने वाली अभिनेत्री कियारा आडवाणी अब हमेशा ही सुर्खियों में बनी रहती हैं। कियारा आडवाणी मौजूदा समय की बॉलीवुड की सबसे ज्यादा पसंद की जाने वाली अभिनेत्री बन चुकी हैं। कियारा आडवाणी और सिद्धार्थ मल्होत्रा की जोड़ी दर्शकों की पहली पसंद है।

अब तक अभिनेत्री कियारा अक्षय कुमार, सिद्धार्थ मल्होत्रा जैसे कई अभिनेताओं के साथ स्क्रीन शेयर कर चुकी हैंं। जानकारी के लिए बता दें कि कियारा आडवाणी ने अक्षय कुमार के साथ लक्ष्मी बम फिल्म में काम किया। फिल्म लक्ष्मी बम को लेकर काफी विवाद हुआ था क्योंकि इसमें इस फिल्म का नाम हिंदू देवी के नाम पर रखा गया। यह फिल्म ओटीटी प्लेटफॉर्म पर रिलीज हुई थी। काफी विवाद होने के बाद फिल्म का नाम बदल दिया गया था ।

जब कियारा आडवाणी इस फिल्म का प्रमोशन कर रही थी तो उन्होंने अपनी लाइफ से जुड़ी कई बातों का उत्तर बेबाकी से दिया। इसी दौरान अभिनेत्री ने यह बताया कि उनको पीजा, शॉपिंग और एक अच्छी फिल्म काफी ज्यादा पसंद है। दरअसल इसी दौरान अभिनेत्री से पूछा गया था कि आपको वह कौन सी तीन चीजें हैं जो सेक्स से भी ज्यादा अच्छी लगती है। इस सवाल का उत्तर देते हुए कियारा आडवाणी ने ऐसा कहा था।...

सोशल मीडिया पर इससे जुड़ी हुई एक वीडियो भी वायरल हुई थी। कियारा आडवाणी से और भी कई सवाल किए गए थे । उनसे पूछा गया कि अगर आप को मौका मिले कि आप कीट या कीड़ा बन सके तो आप कौन सा कीड़ा बनना चाहेंगी? तो इस पर वह कहती हैं कि मुझे तितली काफी पसंद है इसलिए मैं तितली बनना चाहूंगी।


Leave a comment

Educations

Sports

Entertainment

Lucknow

Azamgarh