Crime News / आपराधिक ख़बरे

प्रतापगढ़ में राजस्वकर्मियों के सामने दबंगों ने बुजुर्ग को पीट-पीटकर मार डाला अंतू थाना क्षेत्र के भवानीपुर ग्राम पंचायत के बहेलियापुर गांव की घटना

अंतू थाना क्षेत्र के भवानीपुर ग्राम पंचायत के बहेलियापुर गांव की है घटना
 उत्तर प्रदेश के प्रतापगढ़ जिले में आज रविवार की दोपहर दबंगों ने राजस्वकर्मियों के सामने ही एक बुजुर्ग की लाठी-डंडे से पीट-पीटकर हत्या कर दी। घटना जिले के अंतू थाना क्षेत्र के भवानीपुर ग्राम पंचायत के बहेलियापुर गांव की है। यहां जमीन विवाद में एक बुजुर्ग की पीट-पीट कर हत्या कर दी गयी। वारदात रविवार 29 मई 2022 की दोपहर करीब 3.45 बजे की है। राजस्व कर्मियों की मौजूदगी में हुई घटना के बाद से गांव में दहशत का माहौल है।
हंगामा बढ़ता देख राजस्व कर्मी मौके से फरार हो गए। खबर मिलते ही अंतू समेत कई थानों की पुलिस वहां पहुंच गई। मारपीट के आरोपित की तलाश में पुलिस टीम छापेमारी कर रही है। बहेलियापुर निवासी 60 वर्षीय बृजलाल वर्मा का राम सजीवन वर्मा से जमीन को लेकर विवाद चल रहा था। 
बृजलाल ने एसडीएम को अर्जी देकर विवादित जमीन को नाप कर सीमांकन कराने की मांग की थी। रविवार को बृजलाल के अनुरोध पर क्षेत्रीय लेखपाल और अन्य राजस्व कर्मचारी भूमि नापने के लिए बहेलियापुर पहुंचे थे। इसी बीच दोनों पक्षों में कहासुनी हो गई। विवाद बढ़ गया। 
खूनखराबा देख राजस्व कर्मचारी हो गए फरार
देखते ही देखते राम सजीवन के घरवालों ने बृजलाल पर लाठियों और डंडों से हमला कर दिया। उसकी इतनी पिटाई की गई कि वहीं उसकी मौत हो गई। खूनखराबा देख राजस्व कर्मचारी वहां से फरार हो गए। घटना की खबर मिलते ही अंतु थाने की पुलिस वहां पहुंची और सूचना मिलने के बाद आरोपियों की तलाश में छापेमारी शुरू कर दी। आरोपित घर व गांव छोड़कर भाग गए हैं। कुछ लोगों को पुलिस ने हिरासत में लिया है। पुलिस का कहना है कि इस तरह की बेरहमी करने वालों को सजा दी जाएगी। फिलहाल तहरीर के आधार पर केस लिखा गया है। पुलिस टीम हत्यारों की तलाश में लगी हुई है।


Leave a comment

Educations

Sports

Entertainment

Lucknow

Azamgarh