Accidental News / दुर्घटना की खबरें

दर्दनाक हादसा, ट्रक ने सड़क पर खड़ी बस को मारी जोरदार टक्कर, 16 लोगों की मौत - बाराबंकी

बाराबंकी : रामसनेहीघाट कोतवाली क्षेत्र में लुधियाना, पंजाब से यात्रियों को भरकर बिहार जा रही एक डबल डेकर निजी बस में ट्रक ने टक्कर मार दी। इस हादसे में जहां 16 लोगों की मौत की सूचना है वहीं 25 से अधिक लोग घायल हैं। मौके पर पहुंची पुलिस बचाव कार्य में जुटी है।

बताया गया है कि लुधियाना से सवारियां भरकर बिहार जा रही एक निजी डबल डेकर बस जिले में रामसनेहीघाट कोतवाली क्षेत्र में हादसे का शिकार हो गई। मंगलवार देर रात बस अयोध्या हाईवे पर खराब हो गई। इस दौरान पीछे से आए एक तेज रफ्तार ट्रक ने बस में टक्कर मार दी। इस हादसे में 16 लोगों की मौत होने के बात सामने आ रही है जबकि 25 से अधिक लोग घायल हैं।

जिस समय हादसा हुआ उस समय भारी बारिश होने के चलते बचाव कार्य में भी समस्या आई है। मौके पर पहुंची पुलिस सभी घायलों को अस्पताल ले जाने के साथ मृतकों के शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा है। पुलिस ने स्थानीय लोगों की मदद से बड़ी मशक्कत के बाद बस के यात्रियों को बाहर निकालने में सफलता पाई। यह काम पूरी रात तक चलता रहा और अब भी राहत बचाव कार्य जारी है।

इस घटना के बाद यहां हाईवे जाम रहा वहीं आसपास के लोगों में अफरा-तफरी का माहौल व्याप्त है। मृतकों में सभी लोग बिहार के रहने वाले बताया जा रहे हैं पुलिस उनकी पहचान कराने में जुटी है। एसपी यमुना प्रसाद ने बताया कि इस हादसे में 16 लोगों की मौत हुई हैं वहीं करीब 25 लोग घायल हैं। पुलिस घायलों को अस्पताल पहुंचा रही है। मृतकों के शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा जा रहा है।

एसपी ने बताया कि हाईवे पर बस खराब हो गई थी जिसके चलते बस के कुछ यात्री बस में अंदर व वह कुछ बाहर टहल रहे थे। इस दौरान पीछे से आए तेज रफ्तार ट्रक ने टक्कर मार दी। पुलिस पूरे मामले की जांच कर रही है। घटना करीब रात देढ़ से दो के बीच की हैं।

दर्दनाक घटना पर यूपी के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने शोक प्रकट किया है।


Leave a comment

Educations

Sports

Entertainment

Lucknow

Azamgarh