Latest News / ताज़ातरीन खबरें

गाजीपुर में छात्रा से छेड़छाड़ करने वाला शिक्षक गिरफ्तार

  गाजीपुर। बहरियाबाद थाना क्षेत्र के प्राथमिक विद्यालय खाजेपुर में  शनिवार को विद्यालय के कक्षा पांच की 12 वर्षीया नाबालिग  छात्रा के साथ शिक्षक द्वारा छेड़छाड़ का मामला प्रकाश में आया है। यह मामला पूरे दिन क्षेत्र में चर्चा का विषय बना रहा। छात्रा के पिता की तहरीर पर पुलिस ने आरोपी शिक्षक को हिरासत में ले लिया है। 
       उक्त विद्यालय में एक शिक्षामित्र सहित कुल तीन अध्यापक हैं। शिक्षामित्र नामांकन के लिए गांव में गई थी और प्रधानाध्यापक छुट्टी पर थे। आरोपी शिक्षक अकेले विद्यालय में था। छात्रा के पिता का आरोप है कि शनिवार को दिन में पौने 11 बजे शिक्षक अजीत कुमार गौरव ने उसकी पुत्री को आफिस में बुलाया और हाथ पकड़कर नाखून देखने के बहाने उसके नाजुक अंगों पर हाथ लगाने लगे। यह सब होते देख छात्रा रोने लगी। बाद में वह किसी तरह बाहर निकल कर रोते हुए सीधे घर पहुंची और स्वजनों को पूरी घटना की जानकारी दी। छात्रा की आपबीती सुनते ही स्वजन आक्रोशित हो सैकड़ो ग्रामीणों के साथ स्कूल पहुंचे और शिक्षक को पकड़कर पीटने लगे। इस बीच सूचना मिलते ही पुलिस भी विद्यालय पहुंचकर आरोपी शिक्षक को हिरासत में ले थाने लाईं। 
     थानाध्यक्ष संदीप कुमार ने बताया कि पिता की तहरीर पर आरोपित शिक्षक अजीत गौरव के खिलाफ छेड़छाड़ धारा 354 व पाक्सो एक्ट का मुकदमा दर्ज कर आगे की कार्रवाई की जा रही है। दूसरी तरफ सादात के खण्ड शिक्षाधिकारी एसएन प्रजापति ने बताया कि फौरी तौर पर आरोपित शिक्षक को निलंबित करते हुए जांच कर नियमानुसार आगे की कार्रवाई की जाएगी।


Leave a comment

Educations

Sports

Entertainment

Lucknow

Azamgarh