Latest News / ताज़ातरीन खबरें

सम्पूर्ण समाधान दिवस पर अधिकारियों ने सुना फरियाद

 जलालपुर,अंबेडकर नगर।उप जिलाधिकारी की अध्यक्षता में विधानसभा चुनाव के बाद  पहले सम्पूर्ण समाधान दिवस का आयोजन किया गया। हालांकि आयोजन में फरियादियों की संख्या काफी कम दिखाई पड़ी। विभिन्न विभागों के अधिकारी और प्रतिनिधि कर्मचारी तहसील दिवस का हिस्सा बने। तहसील दिवस में कुल 40 शिकायतें प्राप्त हुई जिनमें से मौके पर महज 3 शिकायतों का निस्तारण हो सका।
सरकार की मंशानुरूप सुगमता पूर्वक लोगों की शिकायतों का निस्तारण न होने के कारण उप जिलाधिकारी खासे खफा नजर आए। उन्होंने अधीनस्थ कर्मचारियों और सभी विभागों के अधिकारियों को सख्त चेतावनी देते हुए कड़े शब्दों में कहा कि लंबित मामलों का अगर त्वरित और उपयुक्त निस्तारण नहीं किया जाता है तो कार्यवाही झेलने के लिए तैयार रहें। उन्होंने यह भी कहा कि जलालपुर में लंबित मामलों की निस्तारण के मामले में तहसील जिले में काफी पीछे है। उन्होंने सख्त निर्देश दिया कि तहसील दिवस पर आई शिकायतों के मामले में घर-घर जाकर पीड़ितों को न्याय देने का काम करे,त्वरित न्याय प्रदान करें और गलत निस्तारण कदापि न करें।
इस दौरान सीओ देवेंद्र कुमार, तहसीलदार आलोक रंजन,खंड विकास अधिकारी अरुण कुमार पांडेय, नायब तहसीलदार राज कपूर, खंड शिक्षा अधिकारी केपी सिंह, अवर अभियंता संतोष शर्मा, कानूनगो अंकिता सिंह कृषि विभाग के विनीत वर्मा, उप निरीक्षक ओमप्रकाश यादव,मित्रसेन वर्मा समेत अनेक विभागों के अधिकारी कर्मचारी मौजूद रहे।


Leave a comment

Educations

Sports

Entertainment

Lucknow

Azamgarh