Latest News / ताज़ातरीन खबरें

टोल प्लाजा चालू होने से फरिहा में प्रतिदिन जाम का झाम


फरिहा/आज़मगढ़ ।निजामाबाद थाना क्षेत्र के फरिहा चौक पर आए दिन शाम को प्रतिदिन जाम की स्थिति बनी रहती है । बताया जाता है की मोहम्मदपुर क्षेत्र के अमौडा मोहिउद्दीनपुर में टोल प्लाजा के चालू हो जाने से बनारस से आने वाली छोटी बड़ी गाड़ियां टोल टैक्स से बचने के लिए सैनिक ढाबा तिराहा से फरिहा की ओर मुड़ जा रही है और फरिहा चौक पर भारी जाम शाम को लग जा रहा है ।

 रोड पर इस तरह यातायात के दबाव से रोड के क्षतिग्रस्त होने की भारी आशंका है  फरिहा चौक पर लखनऊ गोरखपुर आजमगढ़ की तरफ से आने वाली छोटे बड़े वाहन फरिहा चौक से गुजरते हैं ऐसी स्थिति में बनारस से सैनिक ढाबा तिराहा होते  हुए फरिहा आने वाली गाड़ियां फ़रिहा चौक पर प्रतिदिन जाम लगा रही है जिससे आम जनमानस को जाम के झाम से जूझना पड़ रहा है और इस समय शादी विवाह लग्न का सीजन है इस स्थिति में समस्त गाड़ियां टोल टैक्स से बचने के चक्कर में  प्रतिदिन जाम लगा रही हैं । 

टोल टैक्स से बचने के लिए बनारस की तरफ से आने वाली गाड़ियां सैनिक ढाबा तिराहा से फ़रिहा की ओर मुड़ करके फरिहा चौक से आजमगढ़ की तरफ जाती है जिसे फरिहा चौक पर प्रतिदिन जाम लग रहा है स्थानीय जनता ने जाम की स्थिति को देखते हुए शासन प्रशासन का ध्यान आकर्षित कराते हुए जाम के झाम से मुक्ति की इच्छा जाहिर की है ।


Leave a comment

Educations

Sports

Entertainment

Lucknow

Azamgarh