Latest News / ताज़ातरीन खबरें

विद्यालय के नजदीक शराब की दुकान खोले जाने को लेकर विरोध प्रदर्शन, भाजपा नेता के भाई का गाली देने वाला ऑडियो वायरल

अतरौलिया। विद्यालय के नजदीक शराब की दुकान खोले जाने को लेकर विरोध प्रदर्शन, भाजपा नेता के भाई का गाली देने वाला ऑडियो वायरल।
 बता दे कि स्थानीय क्षेत्र के तेजापुर स्थित जनता जनार्दन इंटर कॉलेज के प्रधानाचार्य द्वारा उप जिलाधिकारी को शराब की दुकान को लेकर लिखित शिकायत की गई है कि विद्यालय से लगभग डेढ़ सौ मीटर दूरी पर स्कूल के पीछे शराब की दुकान थी जिसको अब विद्यालय के और नजदीक सड़क पर लाया जा रहा है जिससे संस्था के बच्चों का पठन-पाठन प्रभावित होगा और काफी परेशानियां होगी, इसे लेकर स्थानीय लोगों में भी काफी आक्रोश व्याप्त है और लोगों ने विद्यालय के करीब शराब की दुकान को लेकर विरोध प्रदर्शन किया। विरोध प्रदर्शन करने वालों में पूनम पटवा, प्रधानाचार्य अजीत कुमार, ईश्वर चंद, पारसनाथ यादव, राहुल ,अरविंद कुमार ,जगदीश प्रजापति, पवन, सुधाकर ,पारस ,सत्यकुमार, हरेंद्र, हसन अली का आरोप है कि पहले शराब की दुकान विद्यालय के पीछे थी लेकिन अब शराब की दुकान विद्यालय के बिल्कुल करीब सड़क पर लाई जा रही है।परिवार के साथ रह रहे लोगो को काफी परेशानी होगी, जिससे बच्चों और बच्चियों के पठन-पाठन के साथ ही काफी कठिनाइयों का सामना करना पड़ेगा। शाम के समय विद्यालय की छुट्टियां होने पर बच्चियों को लोग नशे की हालत में गलत निगाह से देखेंगे और फब्तियां कसेंगे। शराब की दुकान के चारों तरफ प्राइमरी, जूनियर, विद्यालय हैं जिससे यहां पढ़ने लिखने वाले बच्चों पर इसका गलत असर पड़ेगा, अतः शराब की दुकान विद्यालय से 500 मीटर की दूरी पर होनी चाहिए। वही पूनम पटवा ने कहा कि मेरे घर के ठीक सामने शराब की दुकान आ रही है मेरे छोटे-छोटे बच्चे हैं और बच्चियों हैं वह घर से कैसे बाहर निकलेंगी।

 शराब पीकर लोग मारपीट उपद्रव करेंगे और घर से बाहर निकलना मुश्किल हो जाएगा। जबकि इस संदर्भ में शराब की दुकान संचालक/सहयोगी राहुल सिंह ने बताया कि मेरी शराब दुकान पूर्व में जहां थी वहीं पर रहेगी। दुकान कहीं और नहीं जा रही है, विरोध प्रदर्शन करने वाले का विरोध निराधार है। जबकि इन्हीं विरोध करने वाले लोगों में किसी की मोबाइल पर भाजपा जिला उपाध्यक्ष लालगंज के भाई ने कवरेज में पहुँचे मीडिया कर्मियों को गाली गलौज,अपशब्द भी दे डाला जिसका ऑडियो तेजी से वायरल हो रहा है।


Leave a comment

Educations

Sports

Entertainment

Lucknow

Azamgarh