Latest News / ताज़ातरीन खबरें

कब्र खोदकर युवक का शव निकाला,22 दिन पहले नाले में मिली थी बॉडी,परिवार ने लगाया था हत्या का आरोप - सुलतानपुर

कब्र खोदकर युवक का शव निकाला,22 दिन पहले नाले में मिली थी बॉडी,परिवार ने लगाया था हत्या का आरोप,दोबारा होगा पोस्टमार्टम

सुलतानपुर : उत्तर प्रदेश के सुलतानपुर में मंगलवार को कब्र खोदकर युवक का शव निकाला गया। डीएम के आदेश पर युवक की कब्र खोदी गई थी। दफन होने के 22 दिन बाद कब्र से शव को बाहर निकाल दूसरी बार पोस्टमार्टम किया जाना है। मामला गोसाईंगंज थाना क्षेत्र के सेमरी दरगाह गांव का है।

दरअसल, आठ को गांव के एक युवक का शव संदिग्ध परिस्थितियों में नाले में पाया गया था। जब पुलिस ने पोस्टमार्टम कराया तो मौत के कारणों का पता नहीं चल सका था। पुलिस ने शव को परिजनों को सौंप दिया था। इसके बाद परिवार ने शव को कब्र में दफना दिया था। लेकिन, बाद में परिवार ने हत्या का आरोप लगाते हुए डीएम से दोबारा पोस्टमार्टम कराए जाने की गुहार लगाई थी। इसके बाद डीएम ने कब्र खोद शव निकाल पोस्टमार्टम कराने के निर्देश दिए।

8 जून को मिला था नाले में शव
मामला जिले के गोसाईंगंज थाना क्षेत्र के सेमरी दरगाह गांव का है। जहां गांव निवासी सुहैल 7 जून की शाम घर से पैदल निकला था। लेकिन, 8 जून को संदिग्ध परिस्थितियों में उसकी फरीदीपुर के पास सराय सुभागा पुलिया के नीचे नाले में शव मिला था। मृतक के पिता ने बेटे की हत्या कर शव को नाले में फेंके जाने की बात कही थी। पुलिस ने शव का पोस्टमार्टम कराया तो उसके मौत के कारणों का स्पष्ट पता नही चल सका। पीड़ित परिजनों ने दोबारा पोस्टमार्टम कराये जाने की डीएम से मांग की थी।

पोस्टमार्टम की होगी वीडियोग्राफी
परिवार की मांग पर डीएम रवीश गुप्ता ने संबंधित अधिकारियों को कब्र से शव निकलवाने के बाद वीडियोग्राफी में दोबारा पोस्टमार्टम कराने का निर्देश दिए। इस पर मजिस्ट्रेट की निगरानी में पुलिस ने कब्र खोदकर शव निकलवा। इसके बाद शव को पोस्टमार्टम के लिए भिजवा दिया।


Leave a comment

Educations

Sports

Entertainment

Lucknow

Azamgarh