Business News / ख़बर कारोबार

‘आउट ऑफ कंट्रोल’ हुआ यह अभिनेता…ये हैं 8 बेहतरीन इं’टीमे’ट ‘सीन’, शूटिंग के दौरान दो बार

बॉलीवुड के अंदर फिल्मों को इंटरेस्टिंग और लोकप्रिय बनाने के लिए इंटिमेट सीन बनाए जाते है। इन इंटिमेट सीन के दौरान कई बार एक्टर और एक्ट्रेस को आपस में किस सीन, सेक्स सीन, और रेप सीन करना पड़ता है। बॉलीवुड में कई बार ऐसा हुआ जब इंटिमेट सीन्स के दौरान बॉलीवुड एक्टर और एक्ट्रेस अपना काबू को चुके है।आज हम 5 ऐसे बॉलीवुड इंटिमेट सीन्स की की बात करेगे जिसमे कई एक्टर और एक्ट्रेस ने अपनी हदें पार कर दी थी। बतादें कि,अयान मुखर्जी की फिल्म ये जवानी है दीवानी बॉक्स ऑफिस पर काफी हिट हुई थी। इस फिल्म में रणबीर सिंह ने एक किस सीन के दौरान एक्ट्रेस एवलिन शर्मा को छोड़ ही भी रहा था। इस बोल्ड सीन के बाद रणबीर ने मीडिया को बताया की उस किस सीन के दौरान बेकाबू हो गए थे।

बॉलीवुड की फिल्म ‘आई डोंट लव यू’ के अंदर इंटिमेट सीन की भरमार थी। ऐसे ही एक सीन के दौरान फिल्म के हीरो रुस्लान मुमताज ने सभी के होश उड़ा दिए थे। अभिनेता ‘रुस्लान’ ने खुद स्वीकार किया कि, उन्होंने फिल्मके सीन के दौरान अपना आपा खो दिया था। और अभिनेत्री के साथ खुद को मजबूर किया। इस सब के बीच में एक्ट्रेस की ड्रेस अपने आप फिसल गई, जिस कारण से रूल्सन ने उनसे माफी भी मांगी।

साल 2013 में आई फिल्म जेंटलमैन एक कॉमेडी ड्रामा फिल्म थी। इसके अंदर भी कई इंटिमेट और सेक्स सीन को फिल्माया गया था। इस फिल्म के दौरान एक्ट्रेस जैकलीन फर्नाडीज को एक किस सीन करना था। लेकिन जब वो अपने पार्टनर के साथ किस सीन कर रही तब वो दोनो इतने ज्यादा किस करने में मशगूल हो गए थे की उनको अपने आस पास क्या हो रहा है कुछ पता ही नही चल पा रहा था। बाद में जब डायरेक्टर ने 8 9 बार कट बोला तब जाकर उन्होंने एक दूसरे को छोड़ा था।

बॉलीवुड की फिल्म गोल्ड मेडल में एक्टर प्रेमनाथ भी अपने इंटिमेट सीन के दौरान बेकाबू हो चुके है। अपने फिल्म के एक इंटिमेट सीन के दौरान वो इतने ज्यादा बेकाबू हो गए थे की उन्होंने अपने पार्टनर फरयान को छोड़ ही नही रहे थे। फरयाम बड़ी मुस्किल और मेहनत के बाद उनके चंगुल से निकल पाई थी। बाद में एक्टर प्रेम नाथ ने खुद कबूला की हा वो उस किस सीन के दौरान बेकाबू हो गए थे।

दलीप ताहिप एक कमाल के एक्टर है। उन्होंने कई बॉलीवुड फिल्मों में अलग अलग तरह का किरदार निभाया है। वो भी एक बार जया बच्चन के साथ इंटिमेट सीन्स के दौरान बेकाबू हो गए थे। इस पर गुस्सा हो कर जया बच्चन ने उन्हें एक तमाचा जड़ दिया था और कहा था ये रियल लाइफ है रील लाइफ नही। दलीप ताहिप कई फिल्मों में विलेन का किरदार निभा चुके है।


Leave a comment

Educations

Sports

Entertainment

Lucknow

Azamgarh