Business News / ख़बर कारोबार

हीरो की सस्ती इलेक्ट्रिक स्कूटर 'Hero Electric Flash', जानें स्पेसिफिकेशन्स, फीचर्स और कीमत,हुई लॉन्च

Hero Electric Flash Price: हीरो कंपनी ने अपनी सबसे सस्ती इलेक्ट्रिक स्कूटर लॉन्च कर दी है. जिसका नाम Hero Electric Flash है. कंपनी अपनी Hero Flash को लेकर यह दावा कर रही है कि कम कीमत में यह हाई परफॉर्मेंस देती है. अगर आप सस्ती इलेक्टिक स्कूटर खरीदने का विचार बना रहे हैं तो एक बार Hero Electric Flash के स्पेसिफिकेशन्स जरूर देख लेने चाहिए।

Hero Electric Flash Specifications Hero Electric Flash में 51.2 V, 30 Ah कैपासिटी वाला लिथियम आयन बैटरी पैक दिया गया है। इस बैटरी के साथ 250W पावर वाली बीएलडीसी मोटर को जोड़ा गया है। Hero Electric Flash Charging Time: स्कूटर के बैटरी पैक की चार्जिंग को लेकर कंपनी दावा करती है कि नॉर्मल चार्जर से चार्ज करने पर ये स्कूटर 4 से 5 घंटे में फुल चार्ज हो जाएगी। और एडवांस फास्टर चार्जर से इसे 3 घंटे से से भी कम समय में चार्ज किया जा सकता है

Hero Electric Flash के फीचर्स की बात करें तो कंपनी ने इसमें चार्जिंग प्वाइंट,DRLs, डिजिटल क्लॉक, डिजिटल स्पीडोमीटर, डिजिटल इंस्ट्रूमेंट कंसोल, पुश बटन स्टार्ट, एंटी थेफ्ट अलार्म, पास स्विच और लो बैटरी इंडिकेटर जैसे फीचर्स के साथ स्कूटर के फ्रंट और रियर व्हील दोनों में ड्रम ब्रेक दिया गया है जिसके साथ कॉम्बी ब्रेकिंग सिस्टम को कंनेक्ट किया गया है। Hero Electric Flash में अलॉय व्हील और ट्यूबलेस टायर दिए गए हैं।

Hero Electric Flash Range and Top Speed कंपनी का दावा है कि Hero Electric Flash की टॉप स्पीड 25 Kmph है और एक बार इसे फुल चार्ज कर के आप इसे 85 Km तक कहीं भी ले जा सकते हैं. 

 Hero Electric Flash Price: इस इलेक्ट्रिक स्कूटर की कीमत 59,640 रुपए दिल्ली एक्स शो रूम प्राइज़ है और ऑन रोड इसकी कीमत 63,073 रुपए है


Leave a comment

Educations

Sports

Entertainment

Lucknow

Azamgarh