Business News / ख़बर कारोबार

Relaunch - भारत में फिर से आ रही टेलीनॉर 4G सिम के साथ /मात्र ₹10 में दे रहा है लाइफ टाइम तक की रिचार्ज , टेलीकॉम की दुनियां में बड़ा धमाल

बड़ी खबर - सबसे पहले आप लोगों को पता होगा है कि इन कंपनियों के अभी अभी काफी ज्यादा रिचार्ज महंगे हो गए हैं। और यह कंपनी आने वाले समय में रिचार्ज प्लान को और भी महंगी करने वाले हैं। लेकिन दोस्तों यहां पर बहुत ही बढ़िया खबर सामने निकल कर आ रही है। और अगर ऐसे सच में हो जाता है तो सभी यूजर्स को बल्ले बल्ले हो जाएंगे

Uninor Sim Relaunch 2022

दोस्तों भारत में तहलका मचाने के लिए फिर से एक बार टेलीकॉम कंपनियों को झटका लगने वाला है। क्योंकि एक बार फिर से टेलीनॉर कंपनी वापस आने के लिए तैयार है। इस बार 4G के साथ टेलीनॉर कंपनी वापस आ रही है। इसके आते ही मार्केट में एयरटेल वोडाफोन आइडिया और बीएसएनएल सहित जियो का भी हाल खराब हो गया है।

जैसा की आप लोगों को बता दूं कि टेलीनॉर कंपनी काफी पहले से मशहूर है। यह कंपनी कुछ दिनों तक यूनियन और के नाम से चलती रही। जिसके बाद यह बदल कर टेलीनॉर कंपनी में आ गया। जिसके बाद इस कंपनी को घाटा हो गया और घाटे के कारण इसे एयरटेल ने खरीद लिया। इसके बाद टेलीनॉर का नामोनिशान खत्म हो गया। लेकिन एक न्यूज़ फिर से सामने निकल कर आ रही है। आइए जानते हैं।

यूनिनॉर का खास ऑफर

आंध्र प्रदेश में इंदौर का कुछ खास ऑफर अभी चल रहा है। और यहां पर कुछ खास यूजर्स पहले से ही यूनिनॉर सिम का इस्तेमाल कर रहे हैं। उन सभी यूजर्स को इन्होंने को एक खास ऑफर दे रहा है।

मीडिया रिपोर्ट के अनुसार आपको बता दें कि यूनिनॉर का सिम कार्ड लेते हैं या फिर आप एक पुरानी यूजर्स हैं। तो आपके लिए यूनियन और के तरफ से बढ़िया शानदार ऑफर पेश किया जा रहा है। अगर आप uninor के ₹10 का रिचार्ज करवाते हैं तो आपको ₹10 का टॉकटाइम दिया जा रहा है। और इस तरह आपको ₹20 का रिचार्ज करवाने पर ₹20 का टॉकटाइम, ₹30 का रिचार्ज करवाने पर ₹30 का टॉकटाइम दिया जा रहा है।
अगर आप इस ऑफर को लेना चाहते हैं तो आपको यह ऑफर 1 सितंबर से मिल रहा है।

यूनिनॉर का इनकमिंग कॉल बंद नहीं होगी।

आपको बता दें कि सभी टेलीकॉम कंपनियां में रिचार्ज खत्म हो जाने के बाद इनकमिंग कॉल को बंद कर दिया जाता है लेकिन टेलीकॉम एक नए रूप से वापस आ रही है और इसमें अगर आप रिचार्ज नहीं करवाते हैं तो आपके सिम पर इनकमिंग कॉल बंद नहीं होगी और चालू रहेगी। आप जब चाहे तब इसमें रिचार्ज करवा सकते हैं।


Leave a comment

Educations

Sports

Entertainment

Lucknow

Azamgarh