Business News / ख़बर कारोबार

Nokia ने लॉन्च किया सबसे सस्ता 5G स्मार्टफोन, पूरा लुक्स iPhone जैसा.….

Nokia : कम कीमत और जानदार फीचर्स

नोकिया के इस फोन का नाम Nokia G400 5G है। इस फोन में 6.5 इंच IPS LCD पैनल वाली Full HD+ स्क्रीन रिजॉल्यूशन है। जो की इसको 120Hz की रिफ्रेश रेट भी देता है। यह फोन काफी मजबूत भी है क्योंकि इसमें गोरिल्ला ग्लास की तीन परतें है। इसके अलावा यह मोबाइल फोन 20:9 पहलू अनुपात ग्राहक को प्रदान करता है।
इस मोबाइल फोन में 4GB रैम और 64GB इंटरनल स्टोरेज दी है जो कि बहुत अच्छा स्टोरेज स्पेस प्रदान करता है तथा स्पीड भी अच्छी देता है। अगर आप अपनी स्टोरेज स्पेस को और बढ़ाना चाहते हैं तो आपको माइक्रो एसडी कार्ड स्लॉट दिया गया है। इस मोबाइल फोन में क्वालकॉम स्नैपड्रेगन 480 प्लस प्रोसेसर है।
इस मोबाइल फोन की कीमत की बात करें तो इसी साल के शुरुआत में इस फोन को कंज्यूमर इलेक्ट्रॉनिक्स शो में पेश किया गया था जहां पर इसकी कीमत ₹19082 रखी गई अर्थात $239 । संयुक्त राज्य अमेरिका में इस फोन को आप Consumer Cellular, Boost और Tracfone के द्वारा खरीद सकते है।
सबसे जानदार बात https://amzn.to/3B5hUcc
https://amzn.to/3B5hUcc इन सबके अलावा कैमरा की बात करें तो इस मोबाइल फोन में कैमरा भी अच्छे हैं। पीछे की साइड ट्रिपल कैमरा सेटअप दिया गया है जो कि देखने में एकदम आईफोन के जैसा लगता है। इन ट्रिपल कैमरा सेट में 48 मेगापिक्सल का प्राइमरी सेंसर, 5 मेगापिक्सल का अल्ट्रा वाइड लेंस तथा 2 मेगापिक्सल का डेफ्ट सेंसर दिया गया है जो कि आपकी फोटोग्राफी को और अच्छा बना देगा।


Leave a comment

Educations

Sports

Entertainment

Lucknow

Azamgarh