National News / राष्ट्रीय ख़बरे

देश भर में कोरोना वायरस ने कहर बरपा मीडिया जगत के लिए एक और दुखद खबर दूरदर्शन की जानी-पहचानी एंकर कनुप्रिया का भी कोरोना से निधन

देश भर में कोरोना वायरस (Corona Virus) ने कहर बरपा रखा है। महाराष्ट्र में तो इस महामारी ने बुरा हाल कर रखा है। आम लोगों से लेकर बॉलीवुड सितारें तक एक के बाद एक इसकी चपेट में आ रहे हैं। बीते दिन ही मीडिया इंडस्ट्री के जाने -माने एंकर रोहित सरदाना का कोरोना के चलते निधन हुआ। वहीं अब मीडिया जगत के लिए एक और दुखद खबर सामने आई हैं। दूरदर्शन (Doordarshan) की जानी-पहचानी एंकर कनुप्रिया (Kanupriya) का भी कोरोना की वजह से निधन (Death) हो गया है। उनके निधन की इस खबर ने एक बार फिर से मीडिया जगत को हिला दिया है।आपको बता दे कि कनुप्रिया एक न्यूज एंकर के साथ-साथ खूबसूरत अभिनेत्री भी थीं। उनके निधन की खबर आज सुबह उनके एक सहयोगी ने सोशल मीडिया पर साझा की। ध्यान रहे कि खुद कनुप्रिया [ Anchor Kanupriya ] ने दो दिन पहले सोशल मीडिया पर एक पोस्ट किया था जिसमें उन्होने कहा था कि वह अस्पताल में भर्ती हैं और उन्हें सभी का आशीर्वाद चाहिए। बताया जा रहा है कि ऑक्सीजन का स्तर कम होने और बुखार बढ़ने से कनुप्रिया की मौत हो गई।
एक दिन पहले मशहूर एंकर रोहित सरदाना का निधन हो गया
वहीं एक दिन पहले मशहूर टीवी पत्रकार रोहित सरदाना का दिल का दौरा पड़ने से निधन हो गया। वह कोरोना वायरस से संक्रमित पाए गए थे और नोएडा के सेक्टर -11 में अस्पताल में भर्ती थे। उनके निधन पर मीडिया, राजनीतिक क्षेत्र और समाज के प्रबुद्ध लोगों ने शोक व्यक्त किया था।


Leave a comment

Educations

Sports

Entertainment

Lucknow

Azamgarh