Entertainment News / ख़बर मनोरंजन

प्रकाश राज को मिली जान से मारने की धमकी, एक्टर ने दर्ज कराई FIR

Prakash Raj: साउथ एक्टर प्रकाश राज बीते काफी दिनों से चर्चाओं का विषय बने हुए हैं। दरअसल,प्रकाश राज अपने बयानों के वजह से विवादों में घिरे हुए हैं। पहले चंद्रयान 3को लेकर अपने बयान के वजह से विवादों में घिर गए उसके बाद हाल ही में स्टालिन के बाद सनातन धर्म को लेकर उनकी टिप्पणी के वजह से विवाद हो गया। इस सनातन धर्म की टिप्पणी के बाद एक्टर को जान से मारने की धमकी मिली है। जिसकी FIR प्रकाश राज ने दर्ज कराई है।
अपनी पुलिस शिकायत में प्रकाश राज ने विक्रम टीवी पर यूट्यूब पर प्रोवोकेटिव भाषणों वाला एक वीडियो पोस्ट करने का आरोप लगाया, जिससे उनकी जान को सीधा खतरा है। शिकायत में एक्टर ने वीडियो का हवाला दिया, जिसमें कथित तौर पर "स्टालिन और प्रकाश राज को ख़त्म कर देना चाहिए?" जैसे बयान शामिल थे।
प्रकाश राज ने शिकायत में कही ये बात
प्रकाश राज ने अपनी शिकायत में कहा कि वीडियो में उन्हें और उनके परिवार के सदस्यों को खराब छवि में दिखाया गया है, जो प्रभावी ढंग से लोगों को उनके खिलाफ भड़का रहा है। उन्होंने कहा कि वीडियो उन्हें और उनके परिवार को जान से मारने की धमकी देने का स्पष्ट प्रयास था, जिसमें यूट्यूब चैनल के मालिक और इसमें शामिल किसी भी अन्य व्यक्ति के खिलाफ उचित कार्रवाई की मांग की गई है।
इन धाराओं के तहत दर्ज हुआ मुकदमा
यूट्यूब चैनल पर भारतीय दंड संहिता (आईपीसी) की प्रासंगिक धाराओं के तहत मामला दर्ज किया है, जिसमें 506 (आपराधिक धमकी), 504, और 505 (2) शामिल है। जानकारी के अनुसार, प्रकाश राज को धमकी देने वाला वीडियो इंटरनेट पर तेजी से वायरल हो गया है और इसे अब तक हजारों लोग देख चुके हैं। प्रकाश राज का कहना है कि इससे उनकी छवि खराब हो रही है और दर्शकों के सामने उन्हें गलत तरीके से प्रस्तुत किया जा रहा है।
क्या की थी टिप्पणी
 सनातन धर्म पर प्रकाश राज ने टिप्पणी, कलबुर्गी में लेखकों और कलाकारों को एक संबोधन के दौरान की थी, जहां उन्होंने तर्क दिया था कि जो व्यक्ति सनातन धर्म और हिंदुत्व की आक्रामक वकालत करते हैं, वे सच्चे हिंदू नहीं हैं, बल्कि "हिंदुत्व के ठेकेदार" हैं। ऐसे बयान राजनीतिक दुर्भावना से दिये जाते हैं। लोगों को ऐसे बयानों के पीछे का मकसद समझना चाहिए, मुझे उम्मीद है कि वे समझेंगे।”


Leave a comment

Educations

Sports

Entertainment

Lucknow

Azamgarh