Entertainment News / ख़बर मनोरंजन

अब ‘भगवान शिव’ के किरदार निभाएंगे प्रभास, लेकिन उससे पहले इस फिल्म में आएंगे नजर

Entertainment: तेलुगू सूपर स्टार प्रभास इन दिनों नए-नए मिल रहे प्रोजेक्स को लेकर चर्चाओं में बने हुए है। इस बीच प्रभास के फैंस के लिए खुशखबरी सामने आई है। दरअसल आदिपुरुष में प्रभास ने श्रीराम का किरदार निभाया था। हालांकि ये फिल्म फ्लॉप साबित हुई थी। अब प्रभास भगवान शिव के किरदार में नजर आने वाले है। एक्टर इस फिल्म को साइन भी कर लिया है।
अब भगवान शिव का किरदार निभाएंगे प्रभास
दरअसल हाल ही में ट्रेड एनालिस्ट रमेश बाला ने प्रभास और मांचू की एक तस्वीर पोस्ट की और उनके कन्नप्पा के लिए एक साथ आने के बारे में लिखा, '#ब्रेकिंग न्यूज : विश्वसनीय सूत्रों के अनुसार, रेबेल स्टार #प्रभास अभिनेता #विष्णुमांचू के ड्रीम प्रोजेक्ट #कन्नप्पा - ए ट्रू एपिक इंडियन टेल (Kannappa – A True Epic Indian Tale) में एक प्रमुख महत्वपूर्ण भूमिका निभाएंगे!' उन्हें जवाब देते हुए, फिल्म निर्माता ने लिखा, 'हर हर महादेव #कन्नप्पा' और दिल वाला इमोजी भी कैप्शन में एड किया।
उससे पहले इस फिल्म में आएंगे नजर
उन्होंने आगे लिखा कि फिल्म जल्द ही फ्लोर पर जाने के लिए तैयार है। हाल ही में टीम द्वारा कन्नप्पा के लिए एक पूजा समारोह का आयोजन किया गया था। इसमें प्रभास के साथ कृति सेनन की बहन नुपुर सेनन नजर आएंगी। वहीं कन्नापा से पहले प्रभास की अगली फिल्म सालार पार्ट 1: सीजफायर है जिसमें श्रुति हासन भी लीड रोल में होंगी। पहले ये फिल्म सितंबर में रिलीज होने वाली थी लेकिन फिर इसे पोस्टपोन कर दिया गया है। फिल्म ट्रेड एनालिस्ट तरण आदर्श ने हाल ही में पोस्ट किया कि फिल्म अब नवंबर में रिलीज होगी।


Leave a comment

Educations

Sports

Entertainment

Lucknow

Azamgarh